ब्रेकिंग न्यूज़
20 नवंबर को नेपाल में चुनाव को लेकर शुक्रवार से रविवार तक भारत-नेपाल सीमा सीलसीतामढ़ी के ड्रग इंस्पेक्टर नवीन कुमार को गिरफ्तार किया, दो लाख रुपये रिश्वत लेने का आरोप, पटना आवास से सोने की कटोरी और चम्मच बरामदजीकेसी का प्रथम राष्ट्रीय अधिवेशन अनुराग सक्सेना के नेतृत्व में उदयपुर में होगानेपाल चुनाव को लेकर रक्सौल बॉर्डर पर पुलिस ने चलाया जांच अभियानपटना आर्ट्स कॉलेज में आयोजित हुई संगीत संध्या में देव ज्योति घोष के गायन व बांसुरीवादक हर्षित में श्रोताओं को किया मंत्रमुग्धबिहार लोक सेवा आयोग का 2022-23 के सत्र में होने वाली परीक्षाओं के लिए संशोधित परीक्षा कैलेंडर जारी, 67 वीं मेन 29 दिसंबर सेपटना के सीआईएमपी ऑडिटोरियम में निर्यात जागरूकता पर क्षमता निर्माण कार्यक्रम में 180 से अधिक निर्यातकों ने भाग लियाराष्ट्रीय प्रयास नाट्य मेला का हुआ समापन - देवराज मुन्ना की रही धमाकेदार प्रस्तुति
बिहार
स्थानीय निकाय चुनाव में कायस्थ उम्मीदवार का जीकेसी ने किया समर्थन
By Deshwani | Publish Date: 3/10/2022 9:44:59 AM
स्थानीय निकाय चुनाव में कायस्थ उम्मीदवार का जीकेसी ने किया समर्थन

पटना जितेन्द्र कुमार सिन्हा। जीकेसी (ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस) ने बिहार नगर निकाय आम चुनाव में कायस्थ उम्मीदवारों का किया समर्थन। पटना नगर निगम से मेयर प्रत्याशी बिनीता कुमारी उम्मीदवार है, जिन्हें मछली छाप चुनाव चिन्ह आवंटित किया गया है। बिनीता कुमारी जीकेसी के राजेश कुमार डब्लू की धर्मपत्नी है। बिनीता कुमारी  ने मतदाताओं से अनुरोध की है कि “आप करें समर्थन -हम लाएंगे परिवर्तन”। वार्ड संख्या- 35 से वार्ड पार्षद के लिए योग्य, संघर्षशील, शिक्षित एवं लोकप्रिय उम्मीदवार सुशांत कुमार श्रीवास्तव है, जिन्हें पुल छाप चुनाव चिन्ह आवंटित किया गया है। वार्ड संख्या - 22 से नीली सिन्हा उम्मीदवार हैं, इन्हें हवाई जहाज (एरोप्लेन) चुनाव चिन्ह आवंटित किया गया है और वार्ड संख्या-63 से धर्मेंद्र कुमार मुन्ना उम्मीदवार हैं, इन्हें टेंपो छाप चुनाव चिन्ह आवंटित किया गया है। जीकेसी के अखिलेश श्रीवास्तव, दीपक अभिषेक, सुशील श्रीवास्तव, धनंजय प्रसाद, बलिराम जी, डॉ नम्रता आनंद ने समर्थन करते हुए इनके पक्ष में मतदान करने का अनुरोध किया है।

 
 
 
 
मुंगेर नगर निकाय चुनाव में डिप्टी मेयर प्रत्याशी आनंद प्रकाश सिन्हा उर्फ सोमू सिन्हा, वार्ड संख्या- 17 से रविश चंद्र वर्मा और वार्ड संख्या- 9 सुमेधा आर्या के पक्ष में मतदान करने का अनुरोध प्रबंध न्यासी रागनी रंजन और चित्रांश आशुतोष ब्रजेश ने किया है।
 
 
 
 
मुजफ्फरपुर नगर निकाय चुनाव में वार्ड संख्या - 1 से विकास कुमार, वार्ड संख्या- 3 से अमितेश कुमार उर्फ लड्डू,  वार्ड संख्या- 7 से सुषमा सिन्हा, वार्ड संख्या- 8 से पिंकी कुमारी, वार्ड संख्या- 10 से प्रकाश कुमार, वार्ड संख्या-  18 से बिंदिया सिन्हा, वार्ड संख्या- 22 से संजय कुमार सिन्हा, वार्ड संख्या- 25 से मुकेश कुमार उर्फ ब्लू, वार्ड संख्या- 26 से अजय कुमार वर्मा, वार्ड संख्या- 28 से संतोष रंजन, वार्ड संख्या- 36 से सोनल वर्मा, वार्ड संख्या- 37 से विशेश्वर प्रसाद शंभू और वार्ड संख्या- 41 से काजल कुमारी सिन्हा उम्मीदवार है। इन सभी उम्मीदवारों को विजय बनाने के लिए प्रबंध न्यासी ने अनुरोध की है।
 
 
 
जहानाबाद नगर परिषद वार्ड संख्या- 22 विकास कुमार (छोटी) उम्मीदवार है और इन्हें काठ गाड़ी चुनाव चिन्ह दिया गया है। जहानाबाद उम्मीदवार को विजय बनाने का अनुरोध जीकेसी जहानाबाद अध्यक्ष बिंदु भूषण प्रसाद ने किया है। 
 
 
 
 
भागलपुर नगर निगम के वार्ड संख्या- 21 से संजय कुमार सिन्हा, वार्ड संख्या - 22 से दीपक घोष, वार्ड संख्या - 49 से स्नेह लता सिन्हा उम्मीदवार हैं। वहीं  डिहरी नगर निगम के वार्ड संख्या- 6 से शंकर सहाय, वार्ड संख्या -15 राकेश कुमार "चिकू लाल", वार्ड संख्या - 25 से दिगपाल सिन्हा, वार्ड संख्या -28 से रंजना श्रीवास्तव और वार्ड संख्या - 31 से कुमार अम्बुज सिन्हा उम्मीदवार हैं। इन सभी लोगों के पक्ष में मतदान करने का अनुरोध प्रबंध न्यासी रागनी रंजन ने की है।
 
 
 
 
ध्यातव्य है कि जीकेसी ने 29  सितम्बर की बैठक में  कायस्थ प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार प्रसार करने में पूरी सहयोग करने के लिए मुहल्ले-मुहल्ले में अलग- अलग टोली बनाकर घर घर जाने और उम्मीदवार की खासियत, उपलब्धि और उनकी जीत की उपयोगिता को बताते हुए उनके पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित करने और उनकी जीत सुनिश्चित करने की बात कही थी। ताकि कायस्थ की प्रतिनिधित्व स्थानीय निकाय चुनाव में मिल सके।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS