ब्रेकिंग न्यूज़
20 नवंबर को नेपाल में चुनाव को लेकर शुक्रवार से रविवार तक भारत-नेपाल सीमा सीलसीतामढ़ी के ड्रग इंस्पेक्टर नवीन कुमार को गिरफ्तार किया, दो लाख रुपये रिश्वत लेने का आरोप, पटना आवास से सोने की कटोरी और चम्मच बरामदजीकेसी का प्रथम राष्ट्रीय अधिवेशन अनुराग सक्सेना के नेतृत्व में उदयपुर में होगानेपाल चुनाव को लेकर रक्सौल बॉर्डर पर पुलिस ने चलाया जांच अभियानपटना आर्ट्स कॉलेज में आयोजित हुई संगीत संध्या में देव ज्योति घोष के गायन व बांसुरीवादक हर्षित में श्रोताओं को किया मंत्रमुग्धबिहार लोक सेवा आयोग का 2022-23 के सत्र में होने वाली परीक्षाओं के लिए संशोधित परीक्षा कैलेंडर जारी, 67 वीं मेन 29 दिसंबर सेपटना के सीआईएमपी ऑडिटोरियम में निर्यात जागरूकता पर क्षमता निर्माण कार्यक्रम में 180 से अधिक निर्यातकों ने भाग लियाराष्ट्रीय प्रयास नाट्य मेला का हुआ समापन - देवराज मुन्ना की रही धमाकेदार प्रस्तुति
बिहार
मोतिहारी के मधुबन में बुजुर्ग की गोली मार कर हत्या, घटना का कारण भूमि विवाद बताया गया
By Deshwani | Publish Date: 1/10/2022 10:10:00 PM
मोतिहारी के मधुबन में बुजुर्ग की गोली मार कर हत्या, घटना का कारण भूमि विवाद बताया गया

मधुबन का मलंग चौक जाम।

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण में मधुबन थाना क्षेत्र के कृष्णानगर गांव निवासी 70 वर्षीय किसान विश्वनाथ राय की शनिवार की सुबह अपराधियों ने गोली मार हत्या कर दी। अपराधी पल्सर बाइक पर सवार दो की संख्या में बताए गए हैं।


 घटना को लेकर स्थानीय लोग काफी आक्रोशित हैं। गुस्साए लोगों ने मधुबन पीएचसी से शव को उठाकर मलंग चौक पर लाकर सड़क जाम कर दी। घटना का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है।

उग्र लोग सड़क पर आगजनी कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस लोगों को समझाबुझाकर  शांत कराने में जुटी है। बताया जाता है कि 70 वर्षीय किसान विश्वनाथ राय कुछ दिनों से बीमार थे। डाक्टर ने उन्हें नियमित रूप से सुबह टहलने की सलाह दी थी। इस कारण वे शनिवार की सुबह भी गांव से चौक के पास टहलते हुए आए थे। इसी दौरान पल्सर बाइक पर सवार होकर पहुंचे दो बदमाशों ने उन्हें दो गोली मार दी और शिवहर की तरफ भाग निकले। पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन कर रही है। इस बीच जामस्थल पर पहुंचे मधुबन के पूर्व विधायक शिवजी राय ने पुलिस प्रशासन पर उदासीनता का आरोप लगाते हुए अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS