ब्रेकिंग न्यूज़
पटना उच्च न्यायलय ने नगर निकाय चुनाव पर लगायी रोक, आयोग के पदाधिकारियों की बैठक जारी, राजनीतिक टीका-टिप्पणी शुरूमोतिहारी के हरसिद्धि में दस शिक्षक अभ्यर्थियों का प्रमाण पत्र पाया गया फर्जी, अभ्यर्थियों के विरूद्ध एफआईआर दर्जरक्सौल: सड़क दुर्घटना में 9 घायल एक की स्थिति चिंताजनकविद्युत कार्य प्रमंडल रक्सौल परिसर में एक समारोह का हुआ आयोजनस्थानीय निकाय चुनाव में सहयोग करेगा जीकेसीप्रधानमंत्री मोदी कल दो दिन के लिए जायेंगे गुजरात दौर परमोतिहारी के छतौनी में सुबह-सुबह अखबार हॉकर को चाकूमार रुपये लूटे, पर्व के मौके पर यात्रिगण व श्रधालुओं की सुरक्षा पर आशंकाभाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पर जदयू के राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन ने किया पलटवार, कहा- भाजपा की उड़ी नींद
बिहार
रक्सौल: एसएसबी के इंस्पेक्टर की सूझबूझ से नेपाल की महिला मानव तस्कर के चुंगल से मुक्त
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2022 9:31:58 PM
रक्सौल: एसएसबी के इंस्पेक्टर की सूझबूझ से नेपाल की महिला मानव तस्कर के चुंगल से मुक्त

रक्सौल अनिल कुमार। बीते दिन एक पीड़ित महिला और उसकी 8 महीने की बच्ची को बंगाल के गाँव चोपड़ा इस्लामपुर उत्तरी दिनाज से रेस्क्यू करवाया गया। 

इस महिला को उसकी 8 माह की बच्ची के साथ बंगाल का अंसार अली नाम का मानव तस्कर बहला फुसला कर बंगाल में चोपड़ा इस्लामपुर उत्तरी दिनाज ले कर चला गया। 
 
 
 
 
 
 
महिला के पति और महिला के घर वालों ने महिला को हर जगह पर खोजा, किंतु महिला और उसकी बच्ची का कोई पता नहीं चला, अंत में थकहार कर महिला के पति ने महिला के गुम होने की सूचना नेपाल पुलिस में करवाई और एनजीओ को भी सम्पर्क साधा। 
लगभग 20 दिन बाद भी कोई जानकारी नहीं मिली फिर महिला के पति को एस एस बी के इंस्पेक्टर मनोज कुमार शर्मा का नम्बर मिला और उसने अपनी पत्नी और उसकी 8 माह की बच्ची को वापस लाने के लिए सहायता मांगी। 
 
 
 
 
 
 
इंस्पेक्टर मनोज कुमार शर्मा ने सब जानकारी लेने के पश्चात महिला की खोजबीन शुरू की और पता लगा लिया कि पीड़ित महिला बंगाल में किसी स्थान पर है और किसी प्रकार मानव तस्कर अंसार अली का मोबाइल नंबर का भी पता लगा लिया और उसकी लोकेशन की भी जानकारी निकलवा ली। फिर एनजीओ मिशन मुक्ति फाउंडेशन व बंगाल पुलिस से संपर्क कर पीड़ित महिला और बच्ची को रेस्क्यू के लिए व्यवस्था की गई। पीड़ित महिला के पति और भाई को भी रेस्क्यू के समय बंगाल में पहुँचने को कहा गया। 
फिर बंगाल में चोपड़ा इस्लामपुर उत्तरी दिनाज में अंसार अली के घर पर मिशन मुक्ति और बंगाल पुलिस ने छापा मार कर पीड़ित महिला और उसकी छोटी बच्ची को मुक्त करा लिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS