ब्रेकिंग न्यूज़
पटना उच्च न्यायलय ने नगर निकाय चुनाव पर लगायी रोक, आयोग के पदाधिकारियों की बैठक जारी, राजनीतिक टीका-टिप्पणी शुरूमोतिहारी के हरसिद्धि में दस शिक्षक अभ्यर्थियों का प्रमाण पत्र पाया गया फर्जी, अभ्यर्थियों के विरूद्ध एफआईआर दर्जरक्सौल: सड़क दुर्घटना में 9 घायल एक की स्थिति चिंताजनकविद्युत कार्य प्रमंडल रक्सौल परिसर में एक समारोह का हुआ आयोजनस्थानीय निकाय चुनाव में सहयोग करेगा जीकेसीप्रधानमंत्री मोदी कल दो दिन के लिए जायेंगे गुजरात दौर परमोतिहारी के छतौनी में सुबह-सुबह अखबार हॉकर को चाकूमार रुपये लूटे, पर्व के मौके पर यात्रिगण व श्रधालुओं की सुरक्षा पर आशंकाभाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पर जदयू के राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन ने किया पलटवार, कहा- भाजपा की उड़ी नींद
मोतिहारी
मुहर्रम पर्व को लेकर रक्सौल थाना परिसर में शांति समिति की हुई बैठक
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2022 9:27:17 PM
मुहर्रम पर्व को लेकर रक्सौल थाना परिसर में शांति समिति की हुई बैठक

रक्सौल अनिल कुमार। मुहर्रम पर्व को लेकर थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की गयी जिसकी अध्यक्षता थानाध्यक्ष निरज कुमार पासवान ने की। थानाध्यक्ष ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि किसी भी कार्यक्रम को शांतिपूर्ण ढंग से लोगों का सहयोग जरूरी होता है। उन्होंने कहा कि जुलूस के दौरान सभी को सजग रहना होगा। मुहर्रम के दौरान शांति व्यवस्था बनाये रखने में सहयोग की अपील करते हुए कहा कि शरारती तत्वों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी शांति व्यवस्था को भंग करने की कोशिश करनेवाले लोगों पर कार्यवाही की जायेगी साथ ही उन्होंने कहा कि डीजे बजाना पूर्णरुप से प्रतिबंधित है ऐसा करते पकड़े जाने पर अखाड़ा के लाइसेंसधारियों के साथ डीजे संचालकों पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी।

 
 
 
 
 
वहीं नव नियुक्त थानाध्यक्ष से जनप्रतिनिधियों ने कहा कि रक्सौल मे कई जगहों पर नशा का कारोबार हो रहा है, मेन रोड मे जाम लगता है सहीत कई समस्याओं से अवगत कराया,थानाध्यक्ष ने आश्वासन दिया।          
 
 
 
 
 
जनप्रतिनिधियों मे मौके पर मुखिया कबीर आलम,शबनम आरा, अशोक कुमार गुप्ता, नायाब आलम, मुखिया जफीर अहमद,भगत जी, मो. अब्बास,कन्हैया सर्राफ, रामबाबू पटेल, ओम प्रकाश पांडेय, वकील अहमद, रमेश साह, आजम मियां, रामपुकार राय, प्रेमचंद्र पासवान, फखरूदीन आलम, थाना के ए एस आई राजेश कुमार सहित अन्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS