ब्रेकिंग न्यूज़
पटना उच्च न्यायलय ने नगर निकाय चुनाव पर लगायी रोक, आयोग के पदाधिकारियों की बैठक जारी, राजनीतिक टीका-टिप्पणी शुरूमोतिहारी के हरसिद्धि में दस शिक्षक अभ्यर्थियों का प्रमाण पत्र पाया गया फर्जी, अभ्यर्थियों के विरूद्ध एफआईआर दर्जरक्सौल: सड़क दुर्घटना में 9 घायल एक की स्थिति चिंताजनकविद्युत कार्य प्रमंडल रक्सौल परिसर में एक समारोह का हुआ आयोजनस्थानीय निकाय चुनाव में सहयोग करेगा जीकेसीप्रधानमंत्री मोदी कल दो दिन के लिए जायेंगे गुजरात दौर परमोतिहारी के छतौनी में सुबह-सुबह अखबार हॉकर को चाकूमार रुपये लूटे, पर्व के मौके पर यात्रिगण व श्रधालुओं की सुरक्षा पर आशंकाभाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पर जदयू के राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन ने किया पलटवार, कहा- भाजपा की उड़ी नींद
बिहार
मोतिहारी के कुंडवा चैनपुर के सुरेश मस्तान की हत्या में शामिल अपराधी 18 से 19 वर्ष के, दो आरोपितों को पुलिस ने दो पिस्टल के साथ दबोचा
By Deshwani | Publish Date: 7/8/2022 8:00:00 PM
मोतिहारी के कुंडवा चैनपुर के सुरेश मस्तान की हत्या में शामिल अपराधी 18 से 19 वर्ष के, दो आरोपितों को पुलिस ने दो पिस्टल के साथ दबोचा

हत्या के दो आरोपित व मोतिहारी एसपी डा. कुमार अशीष। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के कुण्डवा चैनपुर में हुए सुरेश मस्तान हत्याकांड का सफल उद्भेदन पुलिस ने कर लिया है। हत्या के दो आरोपितों को भी पुलिस ने एक लोकलमेड पिस्टल, कट्टा व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि हत्या में शामिल अभियुक्त 18 से 20 वर्ष उम्र के हैं। पुलिस का कहना है कि इस हत्या में पांच युवक शामिल थे। बाकी तीन की गिरफ्तारी के लिए रेड की जा रही है।

गिरफ्तार किए गए हत्या आरोपितों के नाम-

1. आकाश कुमार उर्फ रॉकी 19 वर्ष- हसनपुर, थाना- कुंडवा चैनपुर, ढाका, मोतिहारी

2. रूपेश कुमार 19 वर्ष- हसनपुर, थाना- कुंडवा चैनपुर, ढाका, मोतिहारी


कुंडवा चैनपुर में वर्षों से मशहूर रहे सुरेश मस्तान की हत्या बीते महीने 21 जुलाई को गोलीमार कर दी गयी थी। पुर्वी चम्पारण के एसपी  डा. कुमार आशीष का कहना है कि सुरेश मस्तान की हत्या में पांच युवक शामिल हैं। जिनसे दो को आर्म्स के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसमें एक 18 वर्षीय व 19 वर्षीय नामक युवक है। बताया कि हत्या में शामिल अन्य तीन अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। सुरेश सिंह उर्फ मस्तान कुंडवा चैनपुर स्टेशन के सामने स्थित हनुमान मंदिर की देखरेख करते थे और इलाके में काफी मशहूर थे। 


आरोपितों गिरफ्तारी गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक डॉ. कुमार आशीष, भापुसे, के मार्गदर्शन में सिकरहना एसडीपीओ राजेश कुमार के नेतृत्व में गठित विशेष टीम का गठन किया गया।

 कांड में शामिल 03 अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु छापामारी जारी है एवं सभी अपराधियों के विरुद्ध न्यायालय में स्पीडी ट्रायल के माध्यम से कठोरतम सजा दिलाई जाएगी।


पुलिस अधीक्षक ने विशेष दल के सभी सदस्यों को इस बेहतरीन उद्भेदन एवं अन्वेषण के लिए पुरस्कृत करने की घोषणा के साथ बधाईयाँ दी हैं।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS