ब्रेकिंग न्यूज़
पटना उच्च न्यायलय ने नगर निकाय चुनाव पर लगायी रोक, आयोग के पदाधिकारियों की बैठक जारी, राजनीतिक टीका-टिप्पणी शुरूमोतिहारी के हरसिद्धि में दस शिक्षक अभ्यर्थियों का प्रमाण पत्र पाया गया फर्जी, अभ्यर्थियों के विरूद्ध एफआईआर दर्जरक्सौल: सड़क दुर्घटना में 9 घायल एक की स्थिति चिंताजनकविद्युत कार्य प्रमंडल रक्सौल परिसर में एक समारोह का हुआ आयोजनस्थानीय निकाय चुनाव में सहयोग करेगा जीकेसीप्रधानमंत्री मोदी कल दो दिन के लिए जायेंगे गुजरात दौर परमोतिहारी के छतौनी में सुबह-सुबह अखबार हॉकर को चाकूमार रुपये लूटे, पर्व के मौके पर यात्रिगण व श्रधालुओं की सुरक्षा पर आशंकाभाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पर जदयू के राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन ने किया पलटवार, कहा- भाजपा की उड़ी नींद
बिहार
चाकू से घायल मोतिहारी, चांदमारी के युवक की मौत, मझौलिया निवासी आरोपित हमलावर को लोगों ने दबोचा
By Deshwani | Publish Date: 6/8/2022 8:00:00 PM
चाकू से घायल मोतिहारी, चांदमारी के युवक की मौत, मझौलिया निवासी आरोपित हमलावर को लोगों ने दबोचा

सदर अस्पताल मोतिहारी। फाइल फोटो- देशवणी।

मोतिहारी। शहर के चांदमारी चौक स्थित लालबंगला के पास चाकू से घायल युवक की शनिवार की सुबह मौत हो गयी है। शुक्रवार की शाम चांदमारी चौक के पास बदमाशों के चाकू से ताबड़तोड़ हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। मृतक युवक आदापुर के बरवा गांव निवासी मंजीत कुमार था। हमलावरों में से एक पश्चिमी चम्पारण के मझौलिया निवासी सोनू कुमार को स्थानीय लोगों ने दबोच लिया। उसको कब्जे में लेकर लोग पिटाई करने लगे। नगर थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे लोगों के कब्जे से बचाया।


घायल मंजीत कुमार गंभीर हालत में शुक्रवार की शाम घटना के बाद एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मृतक मंजीत कुमार जिले के आदापुर थाना क्षेत्र के बरवा गांव का रहनेवाला था। हमलावरों ने उसके शरीर पर करीब 28 जगहों पर चाकू से वार किया था। उसका चांदमारी में भी अस्थायी निवास है।


 यहां बता दें कि घटना के समय चौक पर खड़े मोहल्ले के युवकों ने एक हमलावर को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। सूचना मिलते ही नगर थाना की दारोगा सोनी कुमारी ने वहां पहुंच कर युवकों के चंगुल से हमलावर को बचाया। उसे अपनी अभिरक्षा में ले लिया। उसकी पहचान पश्चिम चम्पारण के मझौलिया निवासी सोनू कुमार के रूप में की गई है।


 पुलिस उससे पूछताछ करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। नगर इंस्पेक्टर विजय प्रसाद राय ने बताया कि घटना का कारण आपसी विवाद  है। मृतक के शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। इस सिलसिले में मृतक के स्वजनों की ओर से आवेदन अबतक नहीं मिला है। आवेदन मिलते ही प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जाए

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS