ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रामगढवा पुलिस ने दो युवकों को एक कट्टा व कारतूस के साथ किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 2/7/2022 10:57:49 PM
रामगढवा पुलिस ने दो युवकों को एक कट्टा व कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

रक्सौल। अनिल कुमार। रामगढवा पुलिस ने बीती  देर संध्या गुप्त सूचना के आधार पर रामगढ़वा से पिपरपाती जाने वाली सिहासनी गांव के समीप अपराध की योजना बना रहे दो अपराधी को एक कट्टा व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी अपने अन्य सहयोगियों के साथ किसी बड़े आपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। 






पुष्टि करते हुए  रामगढ़वा थानाध्यक्ष इंद्रजीत पासवान ने शनिवार को बताया कि मोबाइल पर सूचना मिली थी कि करीब चार अपराधी सिहासनी गांव से आगे सरेह में किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए योजना बना रहे है। तभी सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष ने पुलिस बलों के साथ पिपरपाती की ओर चल दिये। बीच रास्ते मे जब पुलिस की सूमो देख अपराधी भागने लगे, उसके बाद पुलिस बलों ने खदेड़ते हुए दोनों अपराधी को गिरफ्तार किया। फिर उसके बाद दोनों अपराधियो की तलाशी ली गयी, जहाँ रवि कुमार के पास से लोडेड कट्टा की बरामदगी हुई। वही होंडा बाइक भी बिना कागजात की निकली।।पुलिस ने दोनों अपराधियो से सघन पूछताछ के  शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS