ब्रेकिंग न्यूज़
डाकघरों के माध्यम से दस दिन की अवधि में एक करोड़ से अधिक राष्ट्रीय ध्वज खरीदे गयेमोतिहारी कस्टम के दो हवलदारों को केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने पकड़ा, 20 हजार रुपये घूस लेने का आरोपप्रधानमंत्री ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 के भारतीय दल का अभिवादन कियाएनएमडीसी और फिक्की भारतीय खनिज एवं धातु उद्योग पर सम्मेलन का आयोजन करेंगेबिहार: आज बादल गरजने के साथ ठनका गिरने की आशंका, तीन जिलों में भारी बारिश का अलर्टमोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्जबिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा को हटाने के लिए सत्तारूढ महागठबंधन के सदस्यों ने नोटिस सौंपाप्रधानमंत्री ने आशूरा के दिन हज़रत इमाम हुसैन की शहादत को याद किया
बिहार
बीपीएससी पेपर लीक में मामले में गया के निजी कॉलेज के प्राचार्य व केन्द्राधीक्षक गिरफ्तार, आर्थिक अपराध इकाई की कार्रवाई
By Deshwani | Publish Date: 25/6/2022 8:00:00 PM
बीपीएससी पेपर लीक में मामले में गया के निजी कॉलेज के प्राचार्य व केन्द्राधीक्षक गिरफ्तार, आर्थिक अपराध इकाई की कार्रवाई

 पटना। आर्थिक अपराध इकाई ईओयू ने बीपीएससी पेपर लीक मामले को सुलझा लेने का दावा किया है। खबर है कि 67 सड़सठवीं संयुक्त प्रवेश परीक्षा का प्रश्न पत्र गया के एक निजी कॉलेज से लीक हुआ था। यह भी कि इस मामले में गया स्थित उस निजी कॉलेज के प्राचार्य व क्रेन्द्रधीक्षक को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में यह पन्द्रहवी गिरफ्तारी है।



 प्राप्त जानकारी के अनुसार ईओयू की टीम ने गया के डेल्हा स्थित राम शरण सिंह इवनिंग कॉलेज के प्राचार्य और केन्द्राधीक्षक शक्ति कुमार को गिरफ्तार किया है। उस पर आरोप है कि उसने परीक्षा केन्द्र पर प्रश्न पत्र पहुंचने के तत्काल बाद सुबह दस बज कर पन्द्रह मिनट पर स्कैन कर व्हाट्सएप के जरिये आगे भेजा था। उसने सबसे पहले कपिलदेव नाम के एक व्यक्ति को प्रश्न पत्र भेजा था।

 कपिलदेव केन्द्र सरकार का कर्मी है और वर्तमान में इलाहाबाद में कार्यरत है। खबर यह भी है कि  पिछले दिनों दिल्ली से जिन तीन आरोपियों अभिषेक त्रिपाठी, महेश पूर्व और प्रवीण कुमार यादव की गिरफ्तारी हुई थी, उन सभी को कपिलदेव ने प्रश्न पत्र भेजा था। इस मामले के मुख्य आरोपी पिन्टू यादव गिरोह के पास दिल्ली से गिरफ्तार हुये गंगने प्रश्न पत्र उपलब्ध कराया था। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS