ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल: स्टेट बैंक के मुख्य शाखा प्रबंधक का हार्ट अटैक से निधन
By Deshwani | Publish Date: 6/12/2021 8:28:14 PM
रक्सौल: स्टेट बैंक के मुख्य शाखा प्रबंधक का हार्ट अटैक से निधन

रक्सौल। अनिल कुमार। रविवार की रात्रि उदार दिल, मधुरभाषी व हरदिल अजीज रक्सौल भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य शाखा प्रबंधक  सीतामढ़ी निवासी लक्ष्मी प्रसाद का आकस्मिक निधन हो गया। सभी बैंककर्मियों व उपभोक्ताओं के प्रिय शाखा प्रबंधक लक्ष्मी प्रसाद का निधन रविवार की रात्रि पटना में हृदय गति रुकने से हो गया। रविवार के दिन भर उन्होंने बैंक के एरिया मैनेजर के साथ शहर के बड़े व्यवसायियों के यहाँ बैंकिंग संबंधित कार्यो से मिले और रात्रि में मोतिहारी गये, जहाँ अचानक उनका हार्ट अटैक कर गया। 



इलाज के लिए उन्हें पटना ले जाया गया, जहाँ इलाज के ही क्रम में उनका निधन हो गया। उनके निधन के बाद सोमवार को मुख्य शाखा रक्सौल में उप शाखा प्रबंधक पुरुषोत्तम कुमार के नेतृत्व में एक शोक सभा का आयोजन कर श्रदांजलि अर्पित की गई व उनके दिवंगत आत्मा की शांति हेतु ईश्वर से प्रार्थना की गई। श्रदांजलि व्यक्त करने वालों में बैंक कर्मियों में पंकज कुमार, दिनकर कुमार, अमन कुमार, कुंदन प्रसाद, साक्षी कुमारी, छोटू प्रसाद, मिट्ठू कुमार, कन्हैया राऊत, मो. रसूल, सुभाष यादव, मो. रिजवान व नीरज श्रीवास्तव शामिल थे। जबकि इनके निधन पर फील्ड ऑफिसर राजीव कुमार, पी. बी. मैनेजर जैनेन्द्र कुमार व अकाउंटेंट प्रदीप कुमार श्रीवास्तव ने भी शोक व्यक्त किया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS