ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
शादी के लिए आभूषण खरीदकर घर लौट रहे थे, मोतिहारी के हरसिद्धि में चाकू मार ढाई लाख के गहने लूटे
By Deshwani | Publish Date: 19/4/2021 11:00:00 PM
शादी के लिए आभूषण खरीदकर घर लौट रहे थे, मोतिहारी के हरसिद्धि में चाकू मार ढाई लाख के गहने लूटे

मोतिहारी। हरसिद्धि थाना क्षेत्र के कनछेदवा गांव के पास सोमवार की शाम चाकू मार कर बदमाशों ने करीब ढाई लाख के आभूषण लूट लिए। चाकू से घायल कनछेदवा निवासी बसंत ठाकुर को मोतिहारी के सदर अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। 

मिली जानकारी के अनुसार बसंत ठाकुर अपने ग्रामीण सूरज के साथ हरसिद्धि बाजार आए थे। सूरज के घर में शादी है। जिसके लिए सूरज ने आभूषण की खरीदारी की थी। बसंत ठाकुर और सूरज गहने खरीदकर अपने गांव कनछेदवा के लिए चल दिए। गांव के पास 6 लोग घात लगाए थे। उन्होंने दोनों लोगों पर चाकूओं से हमला बोल दिए। जिसमें बसंत ठाकुर घायल हो गए। घायल करने के बाद 2 लाख 43 हजार 8 सौ 33 रुपए का आभूषण लूट कर फरार हो गए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS