ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहीं
By Deshwani | Publish Date: 16/4/2021 6:50:37 PM
बेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहीं

बेतिया। शहर से सटे नगर थाना से करीब एक किमी दूरी पर अवस्थित संतघाट के आसपास के निवासी बीती आधी रात को दहशत में आ गए। एकाएक भयानक विस्फोट की आवाज से लोगों की नींद खुल गई। दरअसल संतघाट स्थित हिंदुस्तान पेट्रोलियम की राधिका ज्योति गैस एजेंसी के गोदाम परिसर में गुरुवार की रात 12 बजे के आसपास आग लग गई। इस घटना में परिसर में रखे गए करीब 400 गैस सिलेंडर व 14 डिलीवरी वाहन जलकर राख हो गए।


 आग कैसे लगी, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। आग में एक-एक कर सिलेंडरों में विस्फोट हो रहा था। विस्फोट की आवाज और उठ रही आग की लपट से आस-पास के इलाके के लोग थर्रा उठे। तेज आवाज सुनकर लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकलने लगे। आग लगने की घटना के तुरंत बाद स्थानीय अग्निश की गाडिय़ां पहुंचीं। लेकिन आग बेकाबू होने के बाद पूर्वी चंपारण से फायर बिग्रेड की चार गाडिय़ां मंगाई गई। करीब तीन घंटे के मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस बीच, जिलाधिकारी कुंदन कुमार, एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा, एसडीएम विद्यानाथ पासवान मौके पर पहुंच कर स्थिति का जाजया लिया। डीएम ने बेतिया सदर एसडीएम से पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट मांगी है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS