ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के राजा बाजार में पिस्टल लहराते एक को पुलिस ने पकड़ा, गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 6/3/2021 11:00:00 PM
मोतिहारी के राजा बाजार में पिस्टल लहराते एक को पुलिस ने पकड़ा, गिरफ्तार

मोतिहारी। शहर के राजा बाजार में पुलिस ने विनोद सहनी नामक युवक को आर्म्स के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि विनोद सहनी उर्फ सैफ सहनी पिस्टल लहराकर दहशत फैला रहा था। तभी इसे गिरफ्तार किया गया।

 

नगर पुलिस का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि कोई युवक राजा बाजार ओवर ब्रिज के पास पिस्टल लहराकर दहशत फैला रहा है। पुलिस तत्काल वहां पहुंची तो ओवर ब्रिज के पास सेंट्रल बैंक लुठाहा के सामने विनोद सहनी को दबोच लिया गया।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS