ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
मोतिहारी में महिला दुकानदार को भी नहीं बख्शते बदमाश, शहर के छोटा बरियारपुर कपड़ा शॉप पर दिन-दहाड़े फायरिंग
By Deshwani | Publish Date: 3/3/2021 11:00:00 PM
मोतिहारी में महिला दुकानदार को भी नहीं बख्शते बदमाश, शहर के छोटा बरियारपुर कपड़ा शॉप पर दिन-दहाड़े फायरिंग

मोतिहारी में कपड़ा दुकान पर फायरिंग का सीसीटीवी फुटेज देखते पुलिस पदाधिकारी। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। शहर के छतौनी थाना क्षेत्र में छोटा बरियारपुर में एक दुकान के काउंटर पर बैठी महिला शॉपकीपर पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। इस फायरिंग में महिला दुकानदार बाल-बाल बच गईं।


 सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से खोखा बरामद किया है। बताया गया है कि महिला अकेली अपने दो बच्चों के साथ रहती है। इससे अपने दो बच्चों का पालन पोषण करती है। इनके पति विजय प्रसाद इनके साथ नहीं रहते हैं।


मिली जानकारी के अनुसार आज छोटा बरियापुर स्थित कपड़ा दुकानदार मनीषा सिंह अपनी दुकान पर बैठी थी। उसी दौरान अपाची बाइक सवार तीन बदमाश आए और बाइक से उतरकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। उन्होंने अपनी दुकान के काउंटर के नीचे छुप कर अपनी जान बचाई।

घटना की सूचना पर सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता व छतौनी थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर नित्यानंद चौहान पुलिस बल के साथ पहुंचकर घटना की जानकारी ली। घटनास्थल से खोखा बरामद किया। सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों की पहचान की जा रही है।


डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता का कहना है कि दुकानदार मनीषा का कहना है कि इनके पति इनके साथ नहीं रहते हैं। पति से इनका नाता छूट गया है। मनीषा हमले का आरोप अपने पति विजय प्रसाद सहित लोगों पर लगाया है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS