ब्रेकिंग न्यूज़
मेहसी के 150 हेक्टेयर लीची बगान में स्टिंगबग के नियंत्रण के लिए डीएम ने 17 लाख रुपए राशि की मांग कृषि विभाग पटना से मांग कीबेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहींमोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में युवक की हत्यामोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबितथानाध्यक्ष की हत्या के पूर्व मौके से फरार सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिसकर्मियों को पूर्णिया प्रक्षेत्र के महानिरीक्षक ने किया निलंबितरक्सौल में अग्निशामक विभाग के कर्मियों को आग बुझाने का दिया गया प्रशिक्षणमधुबनी नरसंहार से आक्रोशित श्री राजपूत करणी सेना ने निकाला आक्रोश यात्राबीरगंज: अर्थ मंत्री से मिल उद्योग वाणिज्य संघ ने व्यावसायिक समस्याओं से कराया अवगत
बिहार
बेतिया: बस ने मारी साईकिल सवार को ठोकर, युवक गंभीर रूप से घायल
By Deshwani | Publish Date: 3/3/2021 8:45:42 PM
बेतिया: बस ने मारी साईकिल सवार को ठोकर, युवक गंभीर रूप से घायल

बेतिया से गोरखपुर ले जाने के क्रम में रास्ते में ही युवक ने तोड़ा दम



बेतिया। देशवाणी न्यूज़ नेटवर्क। लौरिया रामनगर मुख्य सड़क में धोबनी लच्का के समीप लौरिया से कोचिंग पढ कर साइकिल से घर जा रहे युवक को रामनगर से आ रही आनंद बस नम्बर BR 06 PC 2525 ने साइकिल सवार युवक को मारी ठोकर युवक गंभीर रूप से घायल वही बस चालक बस छोड़ कर फरार हो गया। राहगीरो ने घायल युवक को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लौरिया लेकर गए जहां पर डाक्टरो ने इलाज कर बेहतर इलाज हेतु बेतिया रेफर किया। बेतिया एम जेके अस्पताल में डाक्टरो ने इलाज कर नाजुक स्थिति को देखते हुए युवक को गोरखपुर रेफर किया। 




गोरखपुर ले जाने के क्रम में रास्ते में ही युवक ने तोड़ा दम 
युवक की पहचान लौरिया थाना क्षेत्र के लाकड़ सिसई पंचायत के सिकटा देवराज गाँव निवासी अरफिन मियाँ का 17 वर्षीय पुत्र इरफान अंसारी के रूप में हुई है। इरफान अंसारी तीन भाई था। तीनों भाइयों में माझील था। इरफान अंसारी का पिता मजदूरी कर के अपने तीनों बच्चों का मरण पोषण करते थे। वही इस संबंध में थानाध्यक्ष राजीव कुमार रजक ने बताया की घटना कारित आनंद बस को जप्त कर लिया गया है। तथा शव को पोस्टमार्टम हेतु बेतिया भेजा जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS