ब्रेकिंग न्यूज़
मेहसी के 150 हेक्टेयर लीची बगान में स्टिंगबग के नियंत्रण के लिए डीएम ने 17 लाख रुपए राशि की मांग कृषि विभाग पटना से मांग कीबेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहींमोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में युवक की हत्यामोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबितथानाध्यक्ष की हत्या के पूर्व मौके से फरार सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिसकर्मियों को पूर्णिया प्रक्षेत्र के महानिरीक्षक ने किया निलंबितरक्सौल में अग्निशामक विभाग के कर्मियों को आग बुझाने का दिया गया प्रशिक्षणमधुबनी नरसंहार से आक्रोशित श्री राजपूत करणी सेना ने निकाला आक्रोश यात्राबीरगंज: अर्थ मंत्री से मिल उद्योग वाणिज्य संघ ने व्यावसायिक समस्याओं से कराया अवगत
बिहार
मोतिहारी में विभिन्न मुहल्लों में विकास दिवस के रूप मनाया गया बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 70 वां जन्मदिन
By Deshwani | Publish Date: 1/3/2021 11:00:00 PM
मोतिहारी में विभिन्न मुहल्लों में विकास दिवस के रूप मनाया गया बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 70 वां जन्मदिन

मोतिहारी। शहर के विभिन्न मुहल्लों में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जन्मदिन विकास दिवस के रूप में मनाया गया। इस मौके पर यहां के नेताओं व प्रबुद्धजन ने मुख्यमंत्री श्री कुमार को दीर्घायु होने की कामना की।

 

बेलबनवा वार्ड 22 स्थित इंजीनियर श्यमाचरण के भवन परिसर में जदयू के नगर महासचिव धीरज चंद्रवंशी ने भी मुख्यमंत्री श्री कुमार के जन्मदिन मनाने का आयोजन कराया। इस मौके पर जदयू के कई वरिष्ठ नेता व प्रबुद्ध लोग मौजूद रहें। आज करीब 11 बजे बेलबनवा मुहल्ला वार्ड 22 मेें मुख्यमंत्री की तस्वीर के समक्ष केक काटा गया। फिर मौजूद लोगों को केट खिलाकर मुख्यमंत्री के दीर्घायु होने की कामना की गई। 
 
 
इस मौके पर जदयू के वरिष्ठ नेता प्रो. दिनेश चन्द्र प्रसाद, श्री ब्रजेश कुमार श्रीवास्तव, अधिवक्ता दीपक कुमार पटेल, अशोक ओझा, संजीव श्रीवास्तव, अमरेन्द्र सिंह, बब्बू श्रीवास्तव, सुनील भूषण,आशीष कुमार व शाहीद रजा के कई प्रबुद्ध लोग उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS