ब्रेकिंग न्यूज़
मेहसी के 150 हेक्टेयर लीची बगान में स्टिंगबग के नियंत्रण के लिए डीएम ने 17 लाख रुपए राशि की मांग कृषि विभाग पटना से मांग कीबेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहींमोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में युवक की हत्यामोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबितथानाध्यक्ष की हत्या के पूर्व मौके से फरार सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिसकर्मियों को पूर्णिया प्रक्षेत्र के महानिरीक्षक ने किया निलंबितरक्सौल में अग्निशामक विभाग के कर्मियों को आग बुझाने का दिया गया प्रशिक्षणमधुबनी नरसंहार से आक्रोशित श्री राजपूत करणी सेना ने निकाला आक्रोश यात्राबीरगंज: अर्थ मंत्री से मिल उद्योग वाणिज्य संघ ने व्यावसायिक समस्याओं से कराया अवगत
बिहार
रोटरैक्ट क्लब एमजीसीयूबी व मुसर्रत मेमोरियल डेन्टल क्लीनिक के संयुक्त तत्वाधान में हुआ दंत चिकित्सा जाँच शिविर का आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 1/3/2021 3:52:07 PM
रोटरैक्ट क्लब एमजीसीयूबी व मुसर्रत मेमोरियल डेन्टल क्लीनिक के संयुक्त तत्वाधान में हुआ दंत चिकित्सा जाँच शिविर का आयोजन

मोतिहारी। रविवार को "दंत चिकित्सा जाँच शिविर" का आयोजन सुबह 09:00 बजे रुपडीह गांव के स्थाई निवासी कन्हैया सिंह के निवास पे किया गया। यह आयोजन रोटरैक्ट क्लब एमजीसीयूबी और मुसर्रत मेमोरियल डेन्टल क्लीनिक के संयुक्त तत्वाधान में हुआ।

क्लब अध्यक्ष रो. इं. हर्ष वर्धन सिंह ने शुरुआत में ही शिविर में आए हुए लोगो का उत्साह पूर्वक उनका स्वागत किया और दंत चिकित्सा के प्रति जागरूक भी किया। साथ ही साथ क्लब के मेंबर्स अभिषेक कुमार,मनोज कुमार,आभा कुमारी,मुकेश कुमार,सुमित कुमार,अंजली झा,विकाश कुमार ने मिलकर गांव में घूमकर लोगों को शिविर तक जाने के लिए प्रेरित किया और शिविर पे आए लोगो के बीच दांत चिकत्सा के प्रति जागरूकता भी फैलाई।

यह दंत चिकित्सा शिविर डा. शारिक नेहाल जमी और डा.बाज़गा शमायम के उपस्थिति में हुआ। शिविर दिन में 01:00 बजे तक चला जिसमे लगभग 80 लोगो की जॉच की गई। अंत में कल्ब सचिव रो. विकाश कुमार ने उपस्थित सभी लोगो का धन्यवाद ज्ञापन किया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS