ब्रेकिंग न्यूज़
मेहसी के 150 हेक्टेयर लीची बगान में स्टिंगबग के नियंत्रण के लिए डीएम ने 17 लाख रुपए राशि की मांग कृषि विभाग पटना से मांग कीबेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहींमोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में युवक की हत्यामोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबितथानाध्यक्ष की हत्या के पूर्व मौके से फरार सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिसकर्मियों को पूर्णिया प्रक्षेत्र के महानिरीक्षक ने किया निलंबितरक्सौल में अग्निशामक विभाग के कर्मियों को आग बुझाने का दिया गया प्रशिक्षणमधुबनी नरसंहार से आक्रोशित श्री राजपूत करणी सेना ने निकाला आक्रोश यात्राबीरगंज: अर्थ मंत्री से मिल उद्योग वाणिज्य संघ ने व्यावसायिक समस्याओं से कराया अवगत
बिहार
मोतिहारी सदर अस्पताल में प्रसव के दौरान महिला की मौत, परिजन ने किया हंगामा, चिकित्सकों व नर्सो पर अनदेखी का आरोप
By Deshwani | Publish Date: 28/2/2021 11:00:00 PM
मोतिहारी सदर अस्पताल में प्रसव के दौरान महिला की मौत, परिजन ने किया हंगामा, चिकित्सकों व नर्सो पर अनदेखी का आरोप

मोतिहारी। सदर अस्पताल मोतिहारी में प्रसव के लिए लाई गई महिला की रविवार की सुबह एक नवजात को जन्म देने के बाद मौत हो गई। इससे गुस्साए परिजन ने सदर अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया। महिला को शनिवार की रात भर्ती कराया गया था।
 
 
परिजन का कहना है कि चिकित्सक व नर्स प्रसूति महिला को देखने तक नहीं आए। आज सुबह लेबर पेन होने के बाद महिला ने नवजात को जन्म दिया और दम तोड़ दिए।
 
 
परिजन ने बताया कि शनिवार की रात 11 बजे मुफस्सिल थाना के मधुबनीघाट वार्ड 15 निवासी सबिता देवी 25 वर्ष को भर्ती कराया गया। रात से ही किसी नर्स व चिकित्सक ने महिला की देखरेख नहीं की। आज सुबह उसने एक बच्चे को जन्म दिया और देखरेख के बिना उनकी जान चली गई।
 
 
बताया कि सबिता देवी ने रूपेश सहनी को जन्म दिया था। पांच वर्ष बाद आज भी उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया। लेकिन चिकित्सकों व अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही के कारण वे खुद इस दुनिया से चली गई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS