ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल: कैंसर सर्जरी के साथ अब एसआरपी हॉस्पिटल में कई सुविधा एक साथ
By Deshwani | Publish Date: 25/1/2021 8:57:35 PM
रक्सौल: कैंसर सर्जरी के साथ अब एसआरपी हॉस्पिटल में कई सुविधा एक साथ

गायनाक्लोजिस्ट, ऑर्थोपेडिक्स, ईएनटी, यूरोलॉजी, न्यूरोसर्जरी व फिजियोथेरेपी की सुविधा भी


रक्सौल। अनिल कुमार। भारत-नेपाल सीमावर्ती क्षेत्र के लोगों के लिए धीरे-धीरे रक्सौल के लक्ष्मीपुर स्थित एसआरपी मेमोरियल हॉस्पिटल वरदान साबित होते जा रहा है। जहाँ सर्जरी के लिए चिकित्सक व एसआरपी के निदेशक डॉ. सुजीत कुमार स्वयं मशहूर हैं। वहीं अब इस नये वर्ष में एसआरपी हॉस्पिटल में विभिन्न प्रकार की सुविधायें मिलना शुरू हो गयी है। 





इसकी जानकारी देते हुए एसआरपी के निदेशक डॉ. सुजीत ने बताया कि पहले से तो कैंसर सर्जरी की व्यवस्था थी ही पर इसके साथ लोगों की सुविधाओं को देखते हुए गायनाक्लोजिस्ट, ऑर्थोपेडिक्स, ईएनटी, यूरोलॉजी, न्यूरोसर्जरी व फिजियोथेरेपी की सुविधा की शुरुआत हो गयी है। गौरतलब है कि इस सुविधा को मिलने से लोगों को काफी सहूलियत होगी, जिससे वे अपने शहर में ही इतने सुविधाओं को प्राप्त करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS