ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के सुपारी किलर का झारखंड में भी डिमांड, धनबाद में व्यवसायी हुई हत्या के दो आरोपित सुगौली से गिरफ्तार, यहां भी करनेवाले थे प्रोपर्टी डीलर का मर्डरसमस्तीपुर: 11 महीने बाद पांच मार्च से कई रेलखंड पर चलायी जाएगी बीस स्पेशल डेमू एक्सप्रेसकेंद्रीय शिक्षा मंत्री ने भारतीय ज्ञान परंपरा पाठ्यक्रम कार्यक्रम की अध्ययन सामग्री का विमोचन कियाSBI ने गृह ऋण पर ब्‍याज दर 6.7 प्रतिशत कीमोतिहारी में विभिन्न मुहल्लों में विकास दिवस के रूप मनाया गया बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 70 वां जन्मदिनबैंक से रुपए निकालने के बाद बरतें सतर्कता, मोतिहारी में झपटमारों ने स्कॉर्पियों से उड़ाए 13 लाख नगदसमस्तीपुर: सरायरंजन में शार्ट सर्किट, महादलित के दर्जन भर घर राख, लाखों की क्षतिवाइस एडमिरल अजेंद्र बहादुर सिंह ने फ्लैग ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, ईएनसी का पदभार संभाला
बिहार
रोट्रैक्ट क्लब एमजीसीयूबी द्वारा कंबल वित्रण के तीसरे फेज की हुई शुरुआत
By Deshwani | Publish Date: 21/1/2021 10:44:35 PM
रोट्रैक्ट क्लब एमजीसीयूबी द्वारा कंबल वित्रण के तीसरे फेज की हुई शुरुआत

मोतिहारी। रोटरैक्ट क्लब ऑफ महात्मा गाँधी सेंट्रल यूनिवर्सिटी  के द्वारा विगत कुछ दिनों से बढ़ती हुई ठंड को देखकर विभिन्न तरह के सामाजिक कार्य समाज के गरीब असहाय और बेसहारा लोगों के लिए किया जा रहा है। इसी दौरान गुरुवार को तीसरे चरण का कम्बल का वितरण लोगों के बीच किया गया है। आगे भी ठंड से बचाओ के लिए वस्त्र दान का कार्यक्रम भी रोटरैक्ट क्लब ऑफ महात्मा गाँधी सेंट्रल यूनिवर्सिटी  के द्वारा किया जाएगा। 


क्लब द्वारा किए गये इसी वादे को पूरा करते हुए गुरुवार को कम्बल वितरण के तीसरे फेज की शुरुआत माननीये पूर्व मंत्री सह स्थानीय विधायक श्री प्रमोद कुमार एवं महात्मा गाँधी केंद्रीये विश्वविद्यालय के वाणिज्य एवं प्रबंधन विभाग के अतिथी सहायक प्रध्यापक श्री कमलेश कुमार द्वारा कम्बल वितरण करा कर किया गया एवं वहाँ  मौजूद लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए श्री कुमार ने  लोगों को ठंड से बचाओ करने को कहा एवं रोटरैक्ट क्लब ऑफ़ महात्मा गाँधी सेंट्रल यूनिवर्सिटी द्वारा किए जा रहे सामाजिक कार्यों एवं जनहित में किए जा रहे कार्यों की सराहना की एवं सेवा, समपर्ण एवं सहयोग को ही नारायण सेवा कहा।
 
 
 
इसी कड़ी में आज क्लब के सदस्यों द्वारा चप्पल का वितरण भी उन लोगों के लिए किया गया, जो इस ठंड में चप्पल के प्रयोग से वंचित है क्योंकि कंबल तो ठंडी से उन्हें रक्षा करवा ही रही है लेकिन चप्पल भी उन्हें जमीन के ठंड से उनकी रक्षा करेगी ।
 

इस कार्यक्रम के दौरान क्लब के अध्यक्ष Rtr. ई ॰ हर्ष वर्धन सिंह, उपाध्यक्ष Rtr. देवशीष राज, रोटरी क्लब मोतिहारी के डायरेक्टर श्री विभूतिनारायण सिंह एवं अन्य सदस्यगण मौजूद रहे। वितरण के पश्चयात क्लब के अध्यक्ष ने वहाँ मौजुद लोगो का अभिवादन स्वीकार करते हुए कहा कि ये क्लब ठंड से बचाओ हेतू जरुरतमंदों के बीच यथासंभव  सेवा देने की कोशिश करेगा।
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS