ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के सुपारी किलर का झारखंड में भी डिमांड, धनबाद में व्यवसायी हुई हत्या के दो आरोपित सुगौली से गिरफ्तार, यहां भी करनेवाले थे प्रोपर्टी डीलर का मर्डरसमस्तीपुर: 11 महीने बाद पांच मार्च से कई रेलखंड पर चलायी जाएगी बीस स्पेशल डेमू एक्सप्रेसकेंद्रीय शिक्षा मंत्री ने भारतीय ज्ञान परंपरा पाठ्यक्रम कार्यक्रम की अध्ययन सामग्री का विमोचन कियाSBI ने गृह ऋण पर ब्‍याज दर 6.7 प्रतिशत कीमोतिहारी में विभिन्न मुहल्लों में विकास दिवस के रूप मनाया गया बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 70 वां जन्मदिनबैंक से रुपए निकालने के बाद बरतें सतर्कता, मोतिहारी में झपटमारों ने स्कॉर्पियों से उड़ाए 13 लाख नगदसमस्तीपुर: सरायरंजन में शार्ट सर्किट, महादलित के दर्जन भर घर राख, लाखों की क्षतिवाइस एडमिरल अजेंद्र बहादुर सिंह ने फ्लैग ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, ईएनसी का पदभार संभाला
बिहार
बाल सुधार गृह मोतिहारी से भाग कर आये चार बच्चों को रक्सौल बस स्टैंड से नियंत्रण में लिया गया
By Deshwani | Publish Date: 21/1/2021 8:56:22 PM
बाल सुधार गृह मोतिहारी से भाग कर आये चार बच्चों को रक्सौल बस स्टैंड से नियंत्रण में लिया गया

रक्सौल। अनिल कुमार। बाल सुधार गृह मोतिहारी से 20-01-2021 को 2 बजे दिन में भाग कर आये चार  बच्चों को चाइल्ड लाइन और रक्सौल थाना के अधिकारियों के सहयोग से रक्सौल बस स्टैंड से रात्रि 9 बजे नियंत्रण में लिया गया। इसकी जानकारी देते हए थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने बताया कि चारो बच्चो में एक बच्चा ने बाल  सुधार  गृह के अधीक्षक  मनोरंजन कुमार को 1098  पर रक्सौल कोइरिया टोला बस स्टेण्ड से  फोन कर भागने की सुचना दिया।





जिसके बाद बाल गृह के अधीक्षक ने इसकी सुचना रक्सौल चाइल्ड लाइन को देते हए अविलम्ब उन चारो बच्चों को नियंत्रण में लेकर बाल कल्याण  समिति मोतिहारी को सुपुर्द करने का निर्देश दिया। जिसके बाद रक्सौल चाइल्ड लाइन  के अमित कुमार ने इसकी सुचना रक्सौल थाना को देकर बस स्टैंड पहुँच कर थानाध्यक्ष अभय  कुमार के सहयोग से  चारो बच्चो को नियंत्रण में लेकर बाल कल्याण समिति मोतोहरी को सौपा गया। इस अवसर पर चाइल्ड लाइन के अजय कुमार किरण वर्मा आदि उपस्थित थे । बरामद होने वाले चार नबालिग बच्चों मे 15 वर्षीय संदिप कुमार,12वर्षीय इमरान,14 वर्षीय सेराजुल,13 वर्षीय अमीमुल नामक चार बच्चे शामिल है। चारों बच्चों को चाईल्ड लाईन के अधिकारी मिथिला  ट्रेन से मोतिहारी पहूंचाया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS