ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के सुपारी किलर का झारखंड में भी डिमांड, धनबाद में व्यवसायी हुई हत्या के दो आरोपित सुगौली से गिरफ्तार, यहां भी करनेवाले थे प्रोपर्टी डीलर का मर्डरसमस्तीपुर: 11 महीने बाद पांच मार्च से कई रेलखंड पर चलायी जाएगी बीस स्पेशल डेमू एक्सप्रेसकेंद्रीय शिक्षा मंत्री ने भारतीय ज्ञान परंपरा पाठ्यक्रम कार्यक्रम की अध्ययन सामग्री का विमोचन कियाSBI ने गृह ऋण पर ब्‍याज दर 6.7 प्रतिशत कीमोतिहारी में विभिन्न मुहल्लों में विकास दिवस के रूप मनाया गया बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 70 वां जन्मदिनबैंक से रुपए निकालने के बाद बरतें सतर्कता, मोतिहारी में झपटमारों ने स्कॉर्पियों से उड़ाए 13 लाख नगदसमस्तीपुर: सरायरंजन में शार्ट सर्किट, महादलित के दर्जन भर घर राख, लाखों की क्षतिवाइस एडमिरल अजेंद्र बहादुर सिंह ने फ्लैग ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, ईएनसी का पदभार संभाला
मोतिहारी
रक्सौल की विभिन्न समस्याओं के प्रति जनता दल (यू.) के प्रतिनिधि मंडल ने नगर परिषद को दिया ज्ञापन
By Deshwani | Publish Date: 20/1/2021 10:15:58 PM
रक्सौल की विभिन्न समस्याओं के प्रति जनता दल (यू.) के प्रतिनिधि मंडल ने नगर परिषद को दिया ज्ञापन

रक्सौल। अनिल कुमार। रक्सौल की विभिन्न समस्याओं के निदान के लिए जनता दल (यू.) के नगर अध्यक्ष सह पूर्व नगर पार्षद सुरेश कुमार के नेतृत्व में  जदयू पदाधिकारियों ने नगर परिषद रक्सौल के कार्यपालक पदाधिकारी गौतम कुमार को ज्ञापन दिया।जिसमें प्रमुख रूप से अतिक्रमण के कारण जाम की समस्या, विभिन्न वार्डों में जल जमाव की समस्या, लावारिश गाय और सांढ़ों की समस्या, सफाई कर्मियों द्वारा सुबह शाम सफाई कराने एवं प्रत्येक वार्ड में स्ट्रीट लाईट लगाने के सम्बंध में इत्यादि शामिल है। 





उक्त अवसर पर नगर अध्यक्ष  सुरेश कुमार ने कहा विगत दो वर्ष पहले बिहार सरकार ने रक्सौल में पूरे वार्ड के प्रत्येक पोल पर लाईट लगाने का अनुबन्ध किया परन्तु चुनिन्दा पाँच छह वार्डों में ही लगा कर खाना पूर्ति कर दिया गया। साथ ही श्री कुमार ने कहा कि आय दिन मौजे चौक , वार्ड नं 5,  6 सहित अनेक वार्डों में जल जमाव की समस्याओं से जनता को काफी परेशानियां हो रही है उसका निदान जल्द से जल्द कराया जाय। 





उक्त अवसर पर जिला सचिव सह रक्सौल विधान सभा मीडिया प्रभारी मुकेश कुमार ने कहा कि  रक्सौल में लावारिश गाय एवं सांढ़ों की समस्या बहुत जटिल है जिसे निजात पाने के लिए किसी एनजीओ के हवाले कर दिया जाय तथा गौपालकों पर दण्डात्मक शुक्ल लगाया जाए और रक्सौल नगर परिषद में बाइक पार्किंग व्यवस्था किया जाए,प्रत्येक वार्ड में डीडीसी पॉवडर का छिड़काव कराया जाए। साथ ही साथ सभी वार्डो  के शिकायत को  केम्प  लगा उनका निवारण किया जाए। उसी क्रम में रक्सौल प्रखंड अध्यक्ष डॉ सौरव कुमार राव  ने कहा कि  महिलाओं के लिए शौचालय की ब्यवस्था एवं पुराने नगर परिषद कार्यालय जो मेन रोड में अवस्थित है के पास डंपिंग कचरे को सफ़ाई पूर्वक उठाया जाए एवं उस स्थान पर  पावडर का छिड़काव किया जाय ताकि बदबू एवं बीमारियों से बचा जाए । उक्त अवसर पर अति पिछड़ा प्रकोष्ट के प्रखण्ड अध्यक्ष अजय कुमार, युवा जदयू के नगर अध्यक्ष मुकेश कुमार , प्रखण्ड प्रवक्ता इन्द्रजीत पटेल, बिनोद कुमार ,वार्ड नं 1 के जदयू अध्यक्ष मुकेश कुमार, वार्ड नम्बर 6 के जदयू अध्यक्ष आमोद कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे। कार्यपालक पदाधिकारी  आनंद कुमार ने प्रतिनिधि मंडल को  आस्वस्त किया कि जल्द ही संस्याओं का समाधान कर दिया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS