ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
आदापुर थानाध्यक्ष संदीप कुमार के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर आठवें दिन भी पीड़ितों व समर्थकों का धरना जारी
By Deshwani | Publish Date: 19/1/2021 11:16:41 PM
आदापुर थानाध्यक्ष संदीप कुमार के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर आठवें दिन भी पीड़ितों व समर्थकों का धरना जारी

रक्सौल। अनिल कुमार। आदापुर में स्थानीय थानाध्यक्ष संदीप कुमार के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर मंगलवार को आठवें दिन भी पीड़ितों व समर्थकों का धरना जारी रहा। इस दौरान पीड़ितों के सहयोग में जुटे महागठबंधन के अलावा जन अधिकार पार्टी व सामाजिक कार्यकर्ताओं का भी साथ मिलने लगा है। मंगलवार को धरनास्थल पर पहुंचे कांग्रेसी नेता रामबाबू यादव व सामाजिक महिला कार्यकर्ता अनिला तिवारी के द्वारा पुलिसिया कार्रवाई के खिलाफ कार्रवाई में हो रही देरी पर सवाल खड़ा करते हुए वर्तमान सुशासन के सरकार को निरंकुश व ब्रिटिशकालीन यादों को ताजा करने जैसा बताया गया। इस दौरान धरनार्थियों का कहना है कि बेलगाम पुलिसिया जुर्म से पीड़ित आदापुर के युवकों की निर्मम पिटाई के खिलाफ चरणबद्ध आंदोलन जारी रहेगा।




बतादें कि गत दो जनवरी को एक सड़क दुर्घटना में घायल पीड़ित को बचाने गए निर्दोष युवकों की निर्मम पिटाई कर दी गई है।पीड़ितों ने उक्त पुलिस पदाधिकारी पर पीड़ितों से 50 हजार रुपये उगाही कर पुलिस हिरासत से छोड़ने का भी आरोप लगाया गया है। जिसके बाद से ठिठुरती ठंड में भी आंदोलनकारी अपने आंदोलन को मुकाम देने के लिए श्यामपुर नहर चौक पर अड़े हुए है। इधर धरनास्थल पर राजद के जिलाध्यक्ष (किसान प्रकोष्ठ) रमेश कुमार सिंह, महासचिव परमानंद सहनी, मोबारक अंसारी,काशी पासवान, जोखू पासवान, शानू पासवान के अलावा कुंदन पाण्डेय, उमा राम,शरफुद्दीन आलम,भैरव कुमार पासवाँ, योगेंद्र पासवान,पन्नालाल सहनी, कुंदन पांडये, कौशल तिवारी आदि शामिल थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS