ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
महिन्द्रा फर्स्ट च्वाइस के मालिक मोतिहारी के पीपराकोठी में अपनी ही स्कॉर्पियो में गोली लगने से घायल मिले, हुई मौत
By Deshwani | Publish Date: 18/1/2021 11:37:39 PM
महिन्द्रा फर्स्ट च्वाइस के मालिक मोतिहारी के पीपराकोठी में अपनी ही स्कॉर्पियो में गोली लगने से घायल मिले, हुई मौत

मोतिहारी। पीपराकोठी। माला सिन्हा की रिपोर्ट। मोतिहारी शहर के अंबिकानगर निवासी 28 वर्षीय युवा व्यवसायी महिन्द्रा फर्स्ट च्वाइस के मालिक अभिषेक सोमवार को अपनी ही स्कॉपियों में गोली से घायल मिले। फिर इलाज के लिए ले जाने के क्रम में मौत हो गई है।

 

उनकी स्कॉर्पियो पीपराकोठी के मठबनवारी एनएच 28 के किनारे पुलिस ने बरामद की है। जहां पर वे अपनी स्कॉर्पियो की ड्राइविंग सीट पर बेसुध पड़े मिले। स्कॉर्पियो का बाहर से गेट बंद बताया गया है। उनकी सिर में गोली लगी हुई थी। स्कॉर्पियों का पीछे का शीशा टूटा हुआ बताया जा रह है। 


 बताया गया है कि उस समय उनकी सांसे चल रही थी। लिहाजा इलाज के लिए ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। मणि हॉस्पिटल के चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 

घटना की सूचना के बाद मणि हॉस्पिटल में उनके चाहनेवालों का तांता लग गया।


अभिषेक कुमार उर्फ टूटू पहाड़पुर के बलुआ गांव निवासी जिले के नामी ठीकेदार कृपाकांत सिंह के पुत्र थे। शहर के अम्बिका नगर में भी उनका निवास है। बलुआ गांव हरसिद्धि के काफी निकट है। 

 

अभिषेक अपने पिता की ठीकेदारी में सहयोग करते थे और बरियापुर एनएच 28 ए के किनारे डीएवी स्कूल मोड़ के पास स्थित महिन्दा फर्स्ट च्वाइस परमार ऑटोमोबाइल एजेंसी का संचालन करते थे। 


मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर वे अपनी फर्स्ट च्वाइस संस्थान पर थे। तभी उनके मोबाइल पर फोन आया। वे अपनी स्कॉर्पियो संख्या बीआर05क्यू/5555 पर सवार होकर निकल गए। फिर गोलीमार कर उनकी हत्या की खबर उनके परिजन को मिली। पुलिस ने उनकी स्कॉर्पियों को पिपराकोठी-कोटवा रोड में मठबनवारी बथना के समीप एनएच 28 के किनारे से बरामद किया। स्कार्पियो का रूख कोटवा की तरफ था।


 पुलिस का कहना है कि वे गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर बेसुध पाए गए है। गोली सिर में लगी हुई थी। उनके दाहिने जांघ पर पिस्टल पाई गई है। इसीलिए पुलिस ने इस घटना को प्रथम द‍ृष्टया अत्महत्या माना है।


हालांकि इस संबंध में परिजन ने तो कोई एफआईआर समाचार प्रेषण तक नहीं किया है। लिहाजा उनके कुछ चाहने वालों का कहना है कि उनका कई लोगों से विवाद चल रहा था। क्योंकि वे अपने पिता की ठीकेदारी में भी सहयोग करते थे। उनको बुलाकर हत्या की गई और आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की गई है।


एक वर्ष पूर्व उनकी शादी हुई थी। बताया जा रहा है कि उनकी शादी पकड़ीदयाल के थरबिटिया के पूर्व मुखिया छेदी सिंह की भतीजी से हुई थी। अभिषेक के एक पुत्र भी है।

इस घटना के बाद उनके परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS