ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
इसबार मोतिहारी की पुलिस रही मुस्तैद तो लूट नहीं सके सवा लाख रुपए, आर्म्स के साथ दबोचे गए तीन
By Deshwani | Publish Date: 17/1/2021 11:00:00 PM
इसबार मोतिहारी की पुलिस रही मुस्तैद तो लूट नहीं सके सवा लाख रुपए, आर्म्स के साथ दबोचे गए तीन

मोतिहारी। इस बार पुलिस रही मुस्तैद तो सीएसपी संचालक का सवा लाख रुपए लुट जाने से बच गया। सीएसपी संचालक के साथ भी किसी तरह की अनहोनी नहीं हो सकी। मुफस्सिल पुलिस का कहना है कि उन्हें पूर्व में ही सूचना मिल गई थी कि सीएसपी संचालक बैंक से 1.25 लाख रुपए लेकर जानेवाले हैं। पुलिस को यह भी जानकारी हुई कि रास्ते में कुछ अपराधी लूट की घटना को अंजाम देनेवाले हैं। 

 
गिरफ्तार किए गए-
1. रामपुकार सहनी- झखरा बलुआ, थाना-पिपराकोठी
2. संतोष कुमार सहनी- हथियाही, थाना-पिपराकोठी
3. साहेब सहनी- नवलपुर,  साहेबगंज, मुजफ्फरपुर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
 
पुलिस का कहना है कि इनके पास से एक लोकल मेड कट्टा, 2 कारतूस, चोरी की दो बाइक व तीन मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं।
 

मुफस्सिल पुलिस ने बताया है कि पकड़े गए अपराधियों ने अपने स्वीकोरोक्ति बयान में बताया है कि उन्होंने लूट की कई घटनाओं को अंजाम दिया है। बताया कि साहेब सहनी मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र में नवलपुर गांव का निवासी है और वह नक्सली संगठन से भी जुड़ा हुआ है। उसपर मुजफ्फरपुर, हाजीपुर जिले में दर्जनों संगीन मामले दर्ज हैं। जिसमें लूट, हत्या व बैंकलूट का आरोपी है।
 
 
पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि उजले रंग की स्कूटी जिसका रजिस्ट्रेशन नम्बर 3124 से सवा लाख रुपए बैंक से लेकर जा रहे हैं। लिहाजा बदमाश लूट की फिराक में तैयार बैठे हैं। तत्काल छापेमारी टीम गठित की गई। टीम मुस्तैद थी। घटना को अंजाम देने से पहले तीन बदमाश दबोच लिए गए।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS