ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
काँग्रेस नेता रामबाबू यादव ने कहा- देश के अन्नदाता हैं किसान,इसलिए किसानों की माँग माने सरकार
By Deshwani | Publish Date: 2/12/2020 9:26:49 PM
काँग्रेस नेता रामबाबू यादव ने कहा- देश के अन्नदाता हैं किसान,इसलिए किसानों की माँग माने सरकार

रक्सौल। अनिल कुमार। किसान देश के अन्नदाता हैं और उनकी माँगों को इस निकम्मी सरकार ने जिस प्रकार से नजरअदांज किया है वो दुर्भाग्यपूर्ण है किसान भगवान भरोसे हैं उक्त बातें काँग्रेस विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी  रामबाबू यादव ने आज लक्ष्मनवा,सौनाहा, कौवधानगर,पलनवा,सिसवा,पिपरिया,परसौना आदि गांवों के किसानों से मिलते हुए कहा। 






साथ ही श्री यादव ने भाजपा पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि जिस समय चुनाव था जनता को झूठे प्रलोभन देकर उनके वोट को लेने वाली भाजपा सरकार ये भूल जाती है कि किसान देश के लोगों के लिए अन्नदाता हैं क्या उनके न्याय के लिए ये निकम्मी सरकार उनके बातों को नही मानेगी?आज जब करोड़ों किसानों पर आपकी सरकार अत्याचार कर रही है और ऐसे समय आप राजनीति करें ये शोभनीय नही है आपको याद रखना चाहिए कि देश का किसान जब परेशान हों ऐसे समय मे हम दलों,धर्मों,क्षेत्रों और जातियों में बंट जाएं ये उचित नही है। 





हम काँग्रेस के सभी कार्यकर्ता पूरी मजबूती के साथ किसानों के साथ खड़े थे, हैं और रहेंगे भी। किसानों के न्याय की लड़ाई आजादी के पहले से लेकर अब तक लड़ती आयी है और लड़ती भी रहेगी साथ ही क्षेत्र पैक्स अध्यक्षों का कहना है कि सरकार की गलत नीतियों के कारण  हम लोग धान की खरीददारी नही कर पा रहे हैं। इसके साथ ही किसानों ने कहा कि धान का सरकारी मूल्य 1880/- रुपये है जबकि जबकि 1240/-रुपए ही बिक पा रही है।इस अवसर पर क्षेत्र के कई अन्य किसान मौजूद रहे किसान श्री सुबोध कुशवाहा,मुन्ना मिश्र,बृजकिशोर यादव,अलखदेव राय,भगवान मिश्र,रामएकबाल राय, नूरुलहोदा, फागु बिन्द, हबीब मिया,राजेश सिंह,ओमप्रकाश साह आदि कई किसान मौजूद रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS