ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर: आरकेस्ट्रा में चली गोली, डांसर हुई जख्मी, समझौता नहीं होने पर हुआ मामला दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 24/11/2020 10:32:16 PM
समस्तीपुर: आरकेस्ट्रा में चली गोली, डांसर हुई जख्मी, समझौता नहीं होने पर हुआ मामला दर्ज

समस्तीपुर। उमेश काश्यप। समस्तीपुर में कोरोना प्रोटोकॉल के तहत सभी प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम पर रोक लगाई गई है। गृह विभाग के निर्देश के अनुसार जिला प्रशासन भी इसको लेकर सख्त निर्देश जारी किया। लेकिन नियमो को धत्ता बताते हुए जिले में बार बालाओं का डांस व आरकेस्ट्रा कार्यक्रम किया जा रहा है। पुलिस प्रशासन की  लापरवाही के कारण इस सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान कुछ युवकों द्वारा हर्ष फायरिंग भी जमकर किया जा रहा है। पिछले दिनों भी डांस के दौरान मंच पर तमंचे पर डिस्को का वीडियो वायरल हुआ था। अब फिर ताजा मामला समस्तीपुर जिले के मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र का है। 





मोहिउउ्दीननगर थाना क्षेत्र के कुरसाहा गांव में आर्केस्ट्रा कार्यक्रम के दौरान कुछ शरारती तत्वों ने तीन राउंड फायिरंग कर दी। इस फायिरंग में एक गोली डांसर की बांह में लगी है। जख्मी अवस्था में उसे इलाज के लिए स्थानीय एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना सोमवार की देर रात की बताई गई है। बताया जाता है कि छठ पर्व की समाप्ति पर सोमवार की रात मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के कुरसाहा गांव के धर्मपुर लक्ष्मी मंदिर परिसर में आर्केस्ट्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में महुआ से आधा दर्जन डांसरों को बुलाया गया था। कार्यक्रम के दौरान करीब ढाई बजे रात में कुछ शरारती युवक पहुंचे और फायरिंग करनी शुरू कर दी। युवक डांसर को खींचने का प्रयास कर रहा था। इसका विरोध उसके अन्य साथी नर्तकों के द्वारा किया गया। 




इसी बीच चली गोली ब्यूटी नामक डांसर के बांह में गोली लग गई। जख्मी अवस्था में उसे मोहिउद्दीनगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले को दबाने के लिये दिनभर समझौता का दौर चलता रहा, लेकिन घटना की सूचना पर  स्थानों से अन्य स्थानों से करीब पंद्रह से बीस की संख्या में किन्नर पहुंच गए और थाना पर हंगामा करने लगे। इसके बाद लोगों को इस घटना की जानकारी मिली।
पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कार्यक्रम के आयोजक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर दी है। थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर इस घटना में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS