ब्रेकिंग न्यूज़
केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह ने कर्नाटक के बेंगलुरु में तीन अलग-अलग प्रकल्पों का लोकार्पण कियाभारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दिग्गज अभिनेता और निर्देशक बिस्वजीत चटर्जी को 51वें भारतीय व्यक्तित्व पुरस्कार से किया गया सम्मानितभारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रक्सौल के दो केन्द्रों पर कोविड वैक्सीनेशन अभियान हुआ प्रारंभरक्सौल: सिमुलतला विद्यालय में ईशान ने मारी बाजीउत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनावों के लिए भाजपा ने चार उम्मीदवारों के नामों की सूची जारी कीIGIMS से शुरू होगा बिहार में कोरोना टीकाकरण अभियान, सबसे पहला टीका IGIMS के सफाईकर्मी रामबाबू को लगेगाझारखंड: चतरा में 15 लाख के इनामी उग्रवादी मुकेश गंझू ने किया आत्मसमर्पणपूर्वी चम्पारण के डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने डंकन अस्पताल में लगाए गए सिटी स्केन सेन्टर का किया उद्घाटन
बिहार
मोतिहारी कचहरी चौक पर बाइक छोड़ भाग शराब कारोबारी, हीरो स्पलेण्डर पर लदी 25 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त
By Deshwani | Publish Date: 23/11/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी कचहरी चौक पर बाइक छोड़ भाग शराब कारोबारी, हीरो स्पलेण्डर पर लदी 25 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त

शराब तस्कर की हीरो स्पलेण्डर बाइक। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। नगर थाने की पुलिस की गश्ती वाहन को देखकर एक युवक अपनी बाइक को छोड़कर फरार हो गया।। पुलिस ने उक्त हीरो स्पेलेण्डर बाइक से 25 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई है।

दरअसल नगर थाना की पुलिस कचहरी चौक पर गश्ती वाहन के साथ खड़ी थी। तभी एक बिना नंबर की स्पलेण्डर बाइक को देखा। शंका होने पर गश्ती वाहन ने पीछा किया। पुलिस का कहना है कि भीड़ का फायदा उठा उसने अपनी बाइक छोड़ दी और वह फरार होने में सफल हो गया।

पुलिस ने बाइक पर लदे बिमल मसाले के झोले की जांच की। जांच में उस झोले से 25 बोतल किंग गोल्ड व इंपेरियल ब्लू ब्रांड की शरब मिली। पुलिस ने बाइक व शराब को जब्त कर लिया है।


पुलिस का कहना है कि जब  मोटरसाइकिल पर लदे बिमल के झोला को चेक किया गया तो उसमें Imperial Blue 750 ml की 20 बोतल एवं  Kings Gold 750 ml की 5 बोतल बरामद हुआ है। मोटरसाइकिल एवं सभी शराब को उचित कार्यवाई के लिए थाना गया है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS