ब्रेकिंग न्यूज़
निगरानी की टीम ने मोतिहारी डीटीओ कार्यालय से डेटा ऑपरेटर व प्रधान सहायक को किया गिरफ्तार, टीम ने कहा- 39 हजार रुपए लेते रंगे हाथ दबोचा गयामोतिहारी पुलिस ने कार पर लदी नेपाली बीयर के साथ चार को पकड़ा, बदमाशों में एक पर स्वर्णकार को गोलीमार घायल कर आभूषण लूटने का आरोपसमस्तीपुर : अब नए समय से चलेगी वैशाली एक्सप्रेस व स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेनबेतिया एमजेके सदर अस्पताल को जीएमसीएच भवन में किया जायेगा शिफ्टरामगढ़वा में कार सहित 11 लाख 53 हजार रुपये व एक पिस्टल के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तारपश्चिम चंपारण: पुलिस ने किया ट्रेक्टर लुटेरा गिरोह का पर्दाफाश,5 गिरफ्तारसमस्तीपुर: पटोरी में गला रेतकर युवक की हत्या, युवक को दोनों हाथ बांध गला रेतने की आशंकागुरु नानक जयंती और गुरुपर्व आज, भारत सहित विश्व भर में धार्मिक श्रद्धा और उल्लास से मनाया जा पांच सौ 51वां प्रकाशोत्सव
बिहार
मोतिहारी के शंकर सरैया चौक पर कार व टैक्टर की आमने-सामने की टक्कर में बाजार आए एक किशोर की मौत, चालक सहित दो घायल
By Deshwani | Publish Date: 28/10/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी के शंकर सरैया चौक पर कार व टैक्टर की आमने-सामने की टक्कर में बाजार आए एक किशोर की मौत, चालक सहित दो घायल

मोतिहारी। कोटवा-मोतिहारी मुख्यपथ पर शंकर सरैया चौक के समीप सड़क दुर्घटना में एक 12 वर्षीय किशोर की मौत हो गई है। एक चालक सहित दो अन्य घायल हो गए है।

 

12 वर्षीय अरमान अंसारी बाजार में सामना खरीदने आया था। इसी बीच सड़क पर ट्रेक्टर व कार में आमने-सामने की टक्कर हो गई। तभी समान खरीद रहा अरमान व उसका साथ सैफी वाहनों की चपेट में आ गए। जिससे अरमान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि सैफी व टैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है।


मृतक अरमान टिकैता गांव के तैयब अंसारी के पुत्र था। वहीं मृतक का एक साथी सैफ अली भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। साथ ही ट्रेक्टर ड्राईवर भी गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें ग्रामीणों की मदद से सदर अस्पताल भेज दिया गया।वहीं कार सवार व चालक कार छोड़ फरार हो गए हैं।
 
 
ग्रामीणों के अनुसार कार सवार लोगों को भी चोटें आई है। बताया जाता है कि ट्रेक्टर कोटवा से मोतिहारी की तरफ से जा रहा था। वही उसकी विपरित दिशा से मानवाधिकार महिला प्रकोष्ठ बिहार का बोर्ड लगी कार आ रही थी। कार की आमने सामने टक्कर शंकर सरैया चौक पर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि ट्रैक्टर वही पलट गया।
 
 
अरमान अपने दोस्त के साथ घर से उक्त चौक पर कुछ समान खरीदने आए थे। ट्रेक्टर पलटने दौरान उसकी चपेट में दोनों आ गए। जिसमें अरमान अंसारी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसका साथी सैफ घायल हो गया। मौके पर तुरकौलितया पुलिस पहुंची और शव के पोस्टमार्टम कराने में जुटी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS