ब्रेकिंग न्यूज़
निगरानी की टीम ने मोतिहारी डीटीओ कार्यालय से डेटा ऑपरेटर व प्रधान सहायक को किया गिरफ्तार, टीम ने कहा- 39 हजार रुपए लेते रंगे हाथ दबोचा गयामोतिहारी पुलिस ने कार पर लदी नेपाली बीयर के साथ चार को पकड़ा, बदमाशों में एक पर स्वर्णकार को गोलीमार घायल कर आभूषण लूटने का आरोपसमस्तीपुर : अब नए समय से चलेगी वैशाली एक्सप्रेस व स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेनबेतिया एमजेके सदर अस्पताल को जीएमसीएच भवन में किया जायेगा शिफ्टरामगढ़वा में कार सहित 11 लाख 53 हजार रुपये व एक पिस्टल के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तारपश्चिम चंपारण: पुलिस ने किया ट्रेक्टर लुटेरा गिरोह का पर्दाफाश,5 गिरफ्तारसमस्तीपुर: पटोरी में गला रेतकर युवक की हत्या, युवक को दोनों हाथ बांध गला रेतने की आशंकागुरु नानक जयंती और गुरुपर्व आज, भारत सहित विश्व भर में धार्मिक श्रद्धा और उल्लास से मनाया जा पांच सौ 51वां प्रकाशोत्सव
बिहार
मोतिहारी के छतौनी बस स्टैण्ड में यात्रियों से हुई लूट, आरोप में इंदिरानगर निवासी गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 28/10/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी के छतौनी बस स्टैण्ड में यात्रियों से हुई लूट, आरोप में इंदिरानगर निवासी गिरफ्तार

मोतिहारी। छतौनी पुलिस ने लूट व छिनतई के आरोप में टिंकू पटेल को गिरफ्तार किया है। छतौनी थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर मनीष चंद कुमर का कहना है कि इंदिरानगर निवासी टिंकू पटेल ने छतौनी बस स्टैंड में बस के इंतजार में बैठे यात्रियों को नशा खिलाकर रुपए लूट लिए हैं। इसने पुलिस को अपने स्वीकारोक्ति बयान में यह भी बताया कि इसने हाल ही में शहर के धर्मसमाज चौक पर चाकू का भय दिखाकर 82 सौ रुपए लूट लिए थे।

 

पुलिस ने इसे मंगलवार की रात छतौनी स्थित एक चाय की दुकान से गिरफ्तार किया गया। लूट के शिकार बस यात्रियों ने इसकी पहचान की तभी इसे गिरफ्तार किया गया।
 
 
मंगवार की रात इंदिरानगर स्थित तालाब के पास नवगछिया भागलपुर निवासी करण कुमार व उनके मित्र गोड्डा निवासी विष्णु निसाद बस के इंतजार में बैठे थें। दोनों की पूर्णिया जाने वाली बस रात को थी। इसी बीच टिंकू पटेल व उसके तीन अन्य साथी आए और उन्हें नशा खिला दिया। फिर उनके पास से 12 हजार रुपए नकद, डेबिट कार्ड, मेट्रो कार्ड,आधार कार्ड व ड्राइविंग लाइसेंस लेकर भाग गए।
 
 
यात्री करण व विष्णु ने छतौनी थाने में लूट की शिकायत की। पुलिस गश्ती टीम लूटेरों को खोजने लगी। तभी टिंकू पटेल एक चाय की दुकान पर दिख गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। जबकि तीन अन्य का पता नहीं चल सका। पुलिस तीनों की तलाश कर रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS