ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
आरा की अगिआंव विधानसभा के प्रत्याशी पर हमला, कई समर्थक घायल
By Deshwani | Publish Date: 27/10/2020 5:22:57 PM
आरा की अगिआंव विधानसभा के प्रत्याशी पर हमला, कई समर्थक घायल

आरा। भोजपुर जिले की अगिआंव विधानसभा सीट से जदयू प्रत्याशी प्रभुनाथ राम के दौरे के क्रम में उनपर हमला किया गया है। इस दौरान उनपर पथराव किया गया। जिससे उनके कई समर्थक घाय हो गए हैं। यह घटना अजिमाबाद थाना क्षेत्र स्थित चिलहर गांव में हुई है।
 
 
बताया जा रहा है कि प्रत्याशी प्रभुनाथ अपने काफिले के साथ पर अजीमाबाद थाना क्षेत्र के चिलहर गांव में अपने समर्थकों के साथ दौरे पर गए थे। इस दौरान असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया। बताया जा रहा इस घटना में प्रत्याशी के कई समर्थकों को चोट आयी हैं।
 
 
 पथराव में एक गाड़ी क्षतिग्रस्त भी हुई है। हमले का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। विधायक ने मामले को लेकर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस पड़ताल में जुट गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS