ब्रेकिंग न्यूज़
रक्सौल में आरपीएफ ने छापेमारी कर रेल टिकट किया बरामद, एक गिरफ्तारभारतीय नागरिकों के नेपाल प्रवेश पर रोक लगाने के विरोध में भारत-नेपाल सीमा के मैत्री पुल पर जमकर हुआ बवालनेपाल: देशभक्त राजभक्त समूह पर्सा ने वीरगंज महाबीर मंदिर के पास सम्मान कार्यक्रम का किया आयोजनमौसम विभाग: चक्रवाती तूफान निवार 11 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से पश्चिम-उत्तर पश्चिम की ओर बढ़ रहाबंगलादेश: राष्ट्रपिता बंगबंधु शेख मोजिबुर्रहमान को श्रद्धांजलि देने के लिए कल ढाका में लगाई गई एक चित्र प्रदर्शनीटीम इंडिया की जर्सी में बीसीसीआई ने किए कुछ बदलावजान कुमार सानू के बयान पर कुमार सानू का आया रिएक्शन, कुमार सानू ने कहा- मैंने वो सब दिया जो कुछ जान की मां ने मांगा थामहापर्व छठ की समाप्ति के बाद जमा हुए जिले के वरिष्ठ क्रिकेट खिलाड़ी, हुआ फैंसी क्रिकेट मैच का आयोजन
बिहार
हरसिद्धि के ओलहा बाजार में युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या
By Deshwani | Publish Date: 23/10/2020 11:00:00 PM
हरसिद्धि के ओलहा बाजार में युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या

मोतिहारी। हरसिद्धि थाना के ओलहा बाजार निवासी प्रभु दूबे की जहर खाने से मौत हो गई। उन्हें मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। जहां आज इलाज के दौरान मौत हो गई है।

 पुलिस का कहना है कि उन्होंने जहर खाकर आत्महत्या की है। परिजन ने पुलिस को बताया है कि प्रभु दुबे बाजार गए थे। उन्होंने वहीं जहर खा लिया। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS