ब्रेकिंग न्यूज़
रक्सौल में आरपीएफ ने छापेमारी कर रेल टिकट किया बरामद, एक गिरफ्तारभारतीय नागरिकों के नेपाल प्रवेश पर रोक लगाने के विरोध में भारत-नेपाल सीमा के मैत्री पुल पर जमकर हुआ बवालनेपाल: देशभक्त राजभक्त समूह पर्सा ने वीरगंज महाबीर मंदिर के पास सम्मान कार्यक्रम का किया आयोजनमौसम विभाग: चक्रवाती तूफान निवार 11 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से पश्चिम-उत्तर पश्चिम की ओर बढ़ रहाबंगलादेश: राष्ट्रपिता बंगबंधु शेख मोजिबुर्रहमान को श्रद्धांजलि देने के लिए कल ढाका में लगाई गई एक चित्र प्रदर्शनीटीम इंडिया की जर्सी में बीसीसीआई ने किए कुछ बदलावजान कुमार सानू के बयान पर कुमार सानू का आया रिएक्शन, कुमार सानू ने कहा- मैंने वो सब दिया जो कुछ जान की मां ने मांगा थामहापर्व छठ की समाप्ति के बाद जमा हुए जिले के वरिष्ठ क्रिकेट खिलाड़ी, हुआ फैंसी क्रिकेट मैच का आयोजन
बिहार
बिजली के तार से सावधानी बरतें, बच्चों की पहुंच से रखें दूर, मोतिहारी के मधुबन में करंट से हुई मौत बच्ची की मौत
By Deshwani | Publish Date: 23/10/2020 11:00:00 PM
बिजली के तार से सावधानी बरतें, बच्चों की पहुंच से रखें दूर, मोतिहारी के मधुबन में करंट से हुई मौत बच्ची की मौत

मोतिहारी। मधुबन थाना क्षेत्र के कौड़िया मोर गांव में विधुत प्रवाहित तार की चपेट में आने से पांच वर्षीय बच्ची की मौत हो गयी। मृत बच्ची गांव के अखिलेश कुमार ठाकुर की पुत्री निधि कुमारी थी।

 

जानकारी के अनुसार निधि अपने दरवाजे पर खेल रही थी। इसी क्रम में अव्यवस्थित ढंग से बाहर निकाले गए बिजली के तार की चपेट मेें आ गई। जिससे बच्ची की मौत गयी।

घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। चीख पुकार से गांव का माहौल गमगीन हो गया।पुष्टि पैक्स अध्यक्ष आलोक कुमार सिंह ने की।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS