ब्रेकिंग न्यूज़
रक्सौल में आरपीएफ ने छापेमारी कर रेल टिकट किया बरामद, एक गिरफ्तारभारतीय नागरिकों के नेपाल प्रवेश पर रोक लगाने के विरोध में भारत-नेपाल सीमा के मैत्री पुल पर जमकर हुआ बवालनेपाल: देशभक्त राजभक्त समूह पर्सा ने वीरगंज महाबीर मंदिर के पास सम्मान कार्यक्रम का किया आयोजनमौसम विभाग: चक्रवाती तूफान निवार 11 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से पश्चिम-उत्तर पश्चिम की ओर बढ़ रहाबंगलादेश: राष्ट्रपिता बंगबंधु शेख मोजिबुर्रहमान को श्रद्धांजलि देने के लिए कल ढाका में लगाई गई एक चित्र प्रदर्शनीटीम इंडिया की जर्सी में बीसीसीआई ने किए कुछ बदलावजान कुमार सानू के बयान पर कुमार सानू का आया रिएक्शन, कुमार सानू ने कहा- मैंने वो सब दिया जो कुछ जान की मां ने मांगा थामहापर्व छठ की समाप्ति के बाद जमा हुए जिले के वरिष्ठ क्रिकेट खिलाड़ी, हुआ फैंसी क्रिकेट मैच का आयोजन
बिहार
रक्सौल: इस बार मनोकामना मंदिर में नहीं लगेगा मेला, बलि पर भी रोक
By Deshwani | Publish Date: 21/10/2020 9:47:08 PM
रक्सौल: इस बार मनोकामना मंदिर में नहीं लगेगा मेला, बलि पर भी रोक

रक्सौल। अनिल कुमार। इस बार दशहरा में शहर के लक्ष्मीपुर स्थित मनोकामना मंदिर में होने वाले बलि व मेला का आयोजन कोविद-19 के कारण आयोजित नही होगा। यह निर्णय बुधवार को मंदिर के प्रांगण में सीओ विजय कुमार व इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष अभय कुमार की उपस्थिति में आयोजित शांति समिति की बैठक में लिया गया। जिसकी अध्यक्षता मुखिया नयाब आलम ने किया। बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि इस बार कोरोना महामारी के संदर्भ में बिहार सरकार द्वारा दिये गए निर्देश का पालन किया जाएगा। इस वर्ष किसी भी प्रकार की बलि नही दी जाएगी। 





जबकि मंदिर के बाहर मेले का भी आयोजन नही किया जायेगा और ना ही वहाँ पर कोई अस्थाई दुकानें सजेगी। पूर्व से जो दुकानदार वहाँ पर स्थित है वही दुकान वहाँ रहेगा। ना ही कोई पंडाल लगेगा और ना ही कोई लाउडस्पीकर बजेगा और ना ही ध्वनि विस्तारक यंत्र का प्रयोग होगा। मौके पर सीओ विजय कुमार, पूर्व उप प्रमुख नायाब आलम, पुलिस इंस्पेक्टर अभय कुमार पूर्व मुखिया मुनी चौधरी, अधिवक्ता विनोद यादव,दिनेश गिरी,जनक महतो आदि मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS