ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
चकिया एनएच 28 पर सड़क दुर्घटना में मुजफ्फरपुर निवासी युवक की मौत, बाइक सवार को बचाने में मिट्टी लदा ट्रैक्टर पलटा
By Deshwani | Publish Date: 18/10/2020 10:12:35 PM
चकिया एनएच 28 पर सड़क दुर्घटना में  मुजफ्फरपुर निवासी युवक की मौत, बाइक सवार को बचाने में मिट्टी लदा ट्रैक्टर पलटा

चकिया। रूबी सिंह की रिपोर्ट। राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर थाना क्षेत्र के सेमरा मठ के निकट ट्रैक्टर और बाइक की आमने सामने हुई भिड़ंत में बाइक चालक की मौके पर मौत हो गई है। घटना रविवार की दोपहर ढाई बजे की बताई जाती है। बाइक सवार को बचाने में मिट्टी लदा टैक्टर सड़क के किनारे पलट गया है। मृतक की पहचान मुजफ्फरपुर के मुशहरी प्रखंड के राजवाड़ा भगवान निवासी उमेश साह के रूप में की गई है।

 जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर जिला के मुशहरी प्रखंड के रजवाड़ा भगवान निवासी रामप्रसाद साह का पुत्र उमेश साह अपनी बीआर 06 बीयू 5325 नंबर की हीरो पैशन बाइक से घर से गोपालगंज जा रहा थे। तभी एनएच 28 पर सेमरा मठ के पास पीछे से आ रही किसी गाड़ी से साइड लेने के दौरान सामने से आ रहे बीआर 05 जीए 0306 नंबर की मिट्टी लोडेड स्वराज ट्रैक्टर से टक्कर हो गई। बताया गया है कि इस दुर्घटना में उमेश साह की मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हालांकि इस दौरान बाइक को बचाने के चक्कर मे ट्रैक्टर सड़क किनारे पलट गया। सूचना पर पहुंची पुलिस करवाई में जुटी हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS