ब्रेकिंग न्यूज़
रक्सौल में भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ ने कहा- का हाल चाल बा, कोरोनाकाल में अपन ध्यान रखेकेबा, बिहार मे एनडीए के सरकार बनावे के बापूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने SPG के DIG एवं स्थानीय एनडीए नेताओं के साथ प्रधानमंत्री मोदी जी की सभा स्थल का किया निरीक्षणलोजपा की सरकार बनी तो सात निश्चय योजना की होगी जांच: चिराग पासवानपश्चिम चंपारण: जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव श्री प्रभुनाथ तिवारी हुए भाजपा में शामिलमोतिहारी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निर्धारित चुनावी रैली को लेकर तैयारी अपने अंतिम चरण मेंसमस्तीपुर : सरायरंजन में चुनाव प्रचार के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल बाल बचे प्रत्याशी व समर्थकमेगा स्किल डेवलपमेंट सिस्टम अंतर्गत युवाओं को मिलेगा रोजगार: मुख्यमंत्री नीतीश कुमारपश्चिम चंपारण: राहुल गाँधी ने चम्पारण व बिहार की जनता से नोटबन्दी व लॉक डाउन का मंजर याद दिलाया
बिहार
पश्चिम चम्पारण: बाढ़ के पानी के तेज बहाव में 12 वर्षीय किशोर की डूबने से मौत, दुसरे दिन मिला शव
By Deshwani | Publish Date: 29/9/2020 8:08:58 PM
पश्चिम चम्पारण: बाढ़ के पानी के तेज बहाव में 12 वर्षीय किशोर की डूबने से मौत, दुसरे दिन मिला शव

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला की गण्डक नदी के बाद सर्वाधिक क्षति पहुँचाने वाली नदी बूढी गण्डक (सिकरहना नदी) है जिसमें डूबे शेख लखी का शव मिल गया है। इसके लिए ग्रामीणों ने विधायक नारायण साह को घंटों बैठाया, शव मिलने के बाद विधायक ग्रामीणों के घेरे से बहार निकले। उसके बाद महानवा रमपुरवा चिमनी के समीप बह रहे पानी की तेज धार में एक 12 वर्षीय लड़का बह गया और काल के गाल में समा गया। मृतक महानवा रमपुरवा पंचायत के वार्ड नम्बर 2 निवासी समसुद्दीन मियां का 12 वर्षीयपुत्र तबरेज आलम हैं। चिमनी के पास से अपने घर लौटने के दौरान हादसा हुई। दुसरे दिन उसका शव बरामद किया गया। उपर्युक्त जानकारी पंचायत के उप मुखिया हसमत अली और समिति सदस्य खुशबू नेशा ने दी। 





उन्होंने बताया कि मृतक 3 भाई और एक बहन है। ग्रामीणों के अथक प्रयास से शव को बाहर निकाला गया। घटना की खबर मिलते ही परिवार में चीत्कार मच गया तथा गांव में मतमी सन्नाटा छा गया हैं। उल्लेखनीय है कि कोविड 19 का कहर से लोग अभी उबरे ही नही है कि बाढ़ का कहर जारी है। बाढ़ के पानी मे तिरवाह क्षेत्र के एक दर्जन से अधिक लोग काल के गाल में समा गए हैं। उपमुखिया हसमत अली और समिति सदस्य खुशबू नेशा ने इस घटना की सूचना अंचलाधिकारी को दिया है। अंचलाधिकारी सूरजकांत ने बताया कि आवश्यक कागजी कार्यवाही उपरांत मृतक के परिजनों को सरकारी सहायता उपलब्ध कराने की कार्रवाई की जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS