ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेतिया जिला निर्वाची पदाधिकारी ने हरी झंडी दिखाकर मतदाता जागरूकता रथ को किया रवाना
By Deshwani | Publish Date: 28/9/2020 9:27:16 PM
बेतिया जिला निर्वाची पदाधिकारी ने हरी झंडी दिखाकर मतदाता जागरूकता रथ को किया रवाना

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। "लोकतंत्र के सारथी हैं हम वोट देने निकलेंगे कदम" निर्भय होकर मतदान करें अपने वोट का सम्मान करें, छोड़ कर अपने सारे काम पहले चलो करें मतदान, वोट हमारा है अनमोल कभी न लेंगे इसका मोल, छोड़ों अपने सारे काम पहले चलो करें मतदान... आदि स्लोगनों/बैनर/पोस्टरों से लैस एक दर्जन जागरूकता रथ को जिला निर्वाची पदाधिकारी कुंदन कुमार ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 





"स्वीप" के नोडल पदाधिकारी सह सूचना व जनसम्पर्क पदाधिकारी राजीव कुमार ने बताया कि जिला निर्वाची पदाधिकारी ने शत-प्रतिशत मतदान सुनिश्चित करने का निदेश दिया है। पश्चिम चम्पारण जिला में शत-प्रतिशत मतदान को लेकर  स्वीप लगातार कार्यक्रम आयोजित कर रहा है। सभी कार्यक्रमों में कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए मास्क एवं दो गज की दूरी का अनिवार्य रूप से पालन कराने पर बल दिया जा रहा है। इसी क्रम में सोमवार को जागरूकता रथ निर्वाची पदाधिकारी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह जागरूकता रथ जिला के गांव-गांव में जाकर मतदाताओं को मतदान की महता, मतदान की प्रक्रिया सहित मतदाताओं से संबंधित अन्य सभी प्रकार की जानकारियों से मतदाताओं को अवगत करायेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS