ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल नगर परिषद कार्यालय के मुहाने पर पानी के तेज बहाव के कारण नगरपरिषद का कार्यालय बंद
By Deshwani | Publish Date: 26/9/2020 11:07:38 PM
रक्सौल नगर परिषद कार्यालय  के मुहाने पर पानी के तेज बहाव के कारण नगरपरिषद का कार्यालय बंद

रक्सौल अनिल कुमार। नगर परिषद क्षेत्र को बिकसित करने वाला नगर परिषद के कार्यालय  के मुहाने पर पानी का तेज बहाव के कारण शनिवार को नगरपरिषद का कार्यालय बंद रहा। नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 1 मे संचालित नगर परिषद कार्यालय के आसपास का दलित बस्ती बिकास से महरुम है जिस कारण जब भी लगातार बारिश होता.है तब नगर परिषद कार्यालय जाने वाले सड़क पर तीन से चार फीट पानी जमने और कार्यालय के मुहाने पर पानी का तेज बहाव के वजह से लोगों का आवागमन बाधित हो जाता है मगर नगर परिषद इस समस्या का स्थायी समाधान करना अबतक मुनासिब नही समझा। शनिवार को नगर परिषद कार्यालय जानेवाले सड़क पर तीन फीट पानी का जमाव और कार्यालय गेट के पास तीन फीट पानी का बहाव होने के कारण नगरपरिषद कार्यालय मे दिनभर ताला लटका रहा।विभिन्न कार्यो से आनेवाले लोग वापस चले गए।

 
 
 
 
हालांकि पानी पार कर नगर परिषद कर्मी पैदल कार्यालय आजा सकते थे मगर ऐसा नही किया। नतिजतन दिनभर बंद रहा कार्यालय। स्थानीय ग्रामीणो मेंं इमरान, राजकुमार गुप्ता,प्रदीप कुमार,म0 मौज ने बताया कि दिनभर कार्यालय नही खुला है।शायद पानी के बहाव की वजह से नही खुला है। उधर नप के ईओ गौतम आनंद ने बताया कि मुझे नही पता है क्योकि मै बैठक मे गया था उसके बाद कार्यालय नही गए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS