ब्रेकिंग न्यूज़
रक्सौल में भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ ने कहा- का हाल चाल बा, कोरोनाकाल में अपन ध्यान रखेकेबा, बिहार मे एनडीए के सरकार बनावे के बापूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने SPG के DIG एवं स्थानीय एनडीए नेताओं के साथ प्रधानमंत्री मोदी जी की सभा स्थल का किया निरीक्षणलोजपा की सरकार बनी तो सात निश्चय योजना की होगी जांच: चिराग पासवानपश्चिम चंपारण: जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव श्री प्रभुनाथ तिवारी हुए भाजपा में शामिलमोतिहारी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निर्धारित चुनावी रैली को लेकर तैयारी अपने अंतिम चरण मेंसमस्तीपुर : सरायरंजन में चुनाव प्रचार के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल बाल बचे प्रत्याशी व समर्थकमेगा स्किल डेवलपमेंट सिस्टम अंतर्गत युवाओं को मिलेगा रोजगार: मुख्यमंत्री नीतीश कुमारपश्चिम चंपारण: राहुल गाँधी ने चम्पारण व बिहार की जनता से नोटबन्दी व लॉक डाउन का मंजर याद दिलाया
बिहार
रक्सौल नगर परिषद कार्यालय के मुहाने पर पानी के तेज बहाव के कारण नगरपरिषद का कार्यालय बंद
By Deshwani | Publish Date: 26/9/2020 11:07:38 PM
रक्सौल नगर परिषद कार्यालय  के मुहाने पर पानी के तेज बहाव के कारण नगरपरिषद का कार्यालय बंद

रक्सौल अनिल कुमार। नगर परिषद क्षेत्र को बिकसित करने वाला नगर परिषद के कार्यालय  के मुहाने पर पानी का तेज बहाव के कारण शनिवार को नगरपरिषद का कार्यालय बंद रहा। नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 1 मे संचालित नगर परिषद कार्यालय के आसपास का दलित बस्ती बिकास से महरुम है जिस कारण जब भी लगातार बारिश होता.है तब नगर परिषद कार्यालय जाने वाले सड़क पर तीन से चार फीट पानी जमने और कार्यालय के मुहाने पर पानी का तेज बहाव के वजह से लोगों का आवागमन बाधित हो जाता है मगर नगर परिषद इस समस्या का स्थायी समाधान करना अबतक मुनासिब नही समझा। शनिवार को नगर परिषद कार्यालय जानेवाले सड़क पर तीन फीट पानी का जमाव और कार्यालय गेट के पास तीन फीट पानी का बहाव होने के कारण नगरपरिषद कार्यालय मे दिनभर ताला लटका रहा।विभिन्न कार्यो से आनेवाले लोग वापस चले गए।

 
 
 
 
हालांकि पानी पार कर नगर परिषद कर्मी पैदल कार्यालय आजा सकते थे मगर ऐसा नही किया। नतिजतन दिनभर बंद रहा कार्यालय। स्थानीय ग्रामीणो मेंं इमरान, राजकुमार गुप्ता,प्रदीप कुमार,म0 मौज ने बताया कि दिनभर कार्यालय नही खुला है।शायद पानी के बहाव की वजह से नही खुला है। उधर नप के ईओ गौतम आनंद ने बताया कि मुझे नही पता है क्योकि मै बैठक मे गया था उसके बाद कार्यालय नही गए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS