ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी सेन्ट्रल बैंक रिजनल कार्यालय में भीषण आग, 4 घंटे के मशक्कत के बाद रात 8 बजे आग पर काबूचनपटिया, बेतिया और नौतन विधानसभा क्षेत्र में शांतिपूर्ण मतदान को प्रशासन पूरी तरह तैयार : कुंदन कुमारएनडीए के प्रत्याशी प्रमोद सिन्हा ने कहा:-अशोक सिन्हा के वीरगंज नेपाल स्थित घर से भारी मात्रा मे सोना बरामदगी की घटना से मेरा कोई सरोकार नहींरक्सौल पुलिस ने 36 लाख के चरस के साथ युवक को किया गिरफ्तारभारत-नेपाल सीमा: दशहरा पर्व मे नही खुलेगा बोर्डर, 17 को बोर्डर खुलने का खबर भ्रामकसमय रहते अगर सर्तक नहीं हुए तो आम हो जायेगी स्‍तन कैंसर बीमारी : डॉ वी पी सिंहबीरगंज में नेपाल पुलिस ने एक फ्लैट से लगभग 23 किलोग्राम सोना का बिस्किट सहित सोना का गहना और चाँदी का बर्तन किया बरामदमुकेश सहनी ने जारी की अपने उम्‍मीदवारों की सूची, कहा – प्रचंड बहुमत से बनेगी एनडीए की सरकार
बिहार
रक्सौल: पलनवा में हुई अगलगी में लाखों के सामान जलकर राख, एसएसबी व दमकल की प्रयास से आग पर काबू
By Deshwani | Publish Date: 26/9/2020 10:01:03 PM
रक्सौल: पलनवा में हुई अगलगी में लाखों के सामान जलकर राख, एसएसबी व दमकल की प्रयास से आग पर काबू

रक्सौल। अनिल कुमार। पलनवा थाना क्षेत्र के पश्चिम टोला मे शनिवार को अचानक आगलगी की घटना से ग्रामीणों मे अफरा तफरी मच गयी। हलाकि आग लगने के कारणो अबतक पता नही चल पाया है मगर इस आगलगी की घटना मे काफी क्षति होने की सूचना है। स्थानीय ग्रामीण  फेकु राउत के घर में सुबह अचानक हुई अगलगी की घटना में फेकु राउत का घर सहित पड़ोसी सुरेंद्र पड़ित के घर का सामान भी जलकर राख हो गया। ग्रामीणों के अनुसार सबसे पहले फेकु राउत के घर मे आग लगी, जिसकी लपेट सुरेंद्र पड‍़ित के घर तक पहुंचा। जिससे दोनों घर जलकर राख हो गया। इस आगलगी की घटना में फर्नीचर, कपड़ा,अनाज सहित लाखों रूपये मूल्य का सामान जलकर राख हो गया है। 





आग की खबर सुन भेलाही ओपी के पुअनि दुर्गा प्रसाद सदल पहुंचे, जहां ग्रामीणों के सहयोग से आग बुझाने का कार्य शुरू किया गया। इस दौरान पुलिस के द्वारा अग्निशामक की सूचना दी गयी। मौके पर अग्निशामक की छोटी दमकल की गाड़ी पहुंची, जो आग बुझाने का प्रयास किया  इस दौरान भेलाही एसएसबी के इंचार्ज अविनाश कुमार एसएसबी के टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच आग बुझाने में मदद किये।  मौके पर जिला पार्षद इंद्राशन कुमार, जितेंद्र पटेल, चंदन पटेल, लक्की पटेल, बब्बू कुशवाहा, प्रियांशु पटेल, राजीव गुप्ता, रमेश पटेल, अजय पटेल, बृजेश दास, संजय पटेल, मुन्ना पटेल सहित एसएसबी के जवानों के साथ अग्निशामक कर्मी मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS