ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पश्चिम चम्पारण: लौरिया थाना के एक बगीचा में सोलह वर्षीया किशोरी की संदेहास्पद स्थिति में पेड़ से लटकती लाश बरामद
By Deshwani | Publish Date: 21/9/2020 9:01:33 PM
पश्चिम चम्पारण: लौरिया थाना के एक बगीचा में सोलह वर्षीया किशोरी की संदेहास्पद स्थिति में पेड़ से लटकती लाश बरामद

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला अंतर्गत लौरिया थाना क्षेत्र के सीतापुर देवराज में एक किशोरी की लाश पेंड़ से लटकती पाई गयी। जिसकी खबर मिलते है खबर जंगल में आग की तरह फ़ैल गयी। सीतापुर देवराज के पूरब रामाशीष सिंह के बगीचा में पेंड़ से किशोरी की लटकती लाश को देखकर जितनी मुंह उतनी चर्चा, खैर पुलिस को इसकी सूचना दी गयी। लौरिया थाना की पुलिस तत्परता पूर्वक घटनास्थल पहुंची और शव को अपने कब्जा में लिया। बताया गया है कि मृतका का शव सोमवार की अपराह्न लगभग 2 बजे, गाँव के लोगों ने देखा और सबको खबर किया। मृतका सीतापुर के राघव शरण यादव की पुत्री तनु कुमारी बताई गयी है। राघव शरण मजदूरी कर जीविकोपार्जन करते हैं और परिवार का भरण पोषण करते हैं, उनकी चार संतान में तीसरी तनु रही, जिसकी शव बरामद की गयी है। तनु की मौत किस परिस्थिति में कब हुई और शव बगीचा में कैसे पहुँचा इसकी चर्चा दबी जुबान में हैं। 





इस बावत लौरिया थानाध्यक्ष राजीव रजक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर खुलासा होगा कि तनु की मौत कैसे और कब हुई। वैसे पुलिस मामले की अनुसन्धान करेगी और दोषी किसी परिस्थिति में नहीं बक्शे जायेंगें। तनु की मौत पर यह चर्चा है कि उसने आत्महत्या की या उसकी हत्या की गयी है, इसका खुलासा तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट से किया जायेगा। तनु की मौत से पुरे गाँव में मातमी सन्नाटा है। पढ़ने लिखने में तेज तर्रार तनु की मौत की चर्चा सभी लोग के जुबान पर है। शोक संतप्त परिजन को सांत्वाना देने पहुंचे डा रासीद अजीम ने परिजनों को ढांढस बढाते हुए, पुलिस से तनु की मौत खुलासा अविलंब करने की मांग की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS