ब्रेकिंग न्यूज़
किसान बिल के विरोध में सड़क पर उतरे यूनियन डेमोक्रेटिक अलायंस के नेताओं की हुई गिरफ्तारीपश्चिम चम्पारण जिला में 3 विधानसभा क्षेत्र में द्वितीय चरण और 6 विधानसभा क्षेत्र में तृतीय चरण में होंगे चुनाव : जिला निर्वाची पदाधिकारीड्रग्स मामला: दीपिका से कल एनसीबी पूछताछ करेगी, रकुलप्रीत ने ड्रग्स चैट की बात कबूल कीझारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी कोरोना से संक्रमित, दुमका दौरा टलाचिराग ने किया भावुक ट्वीट: पहली बार ऐसा है पापा चुनाव में उपस्थित नहीं होंगे, विपरीत परिस्थितियों में लड़कर जीतना उन्हीं से सीखामैच के दौरान किए कमेंट पर गावस्कर पर भड़की अनुष्का शर्मा, दिया ये करारा जवाबकृषि बिल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में पप्पू यादव समर्थकों ने नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की, गुस्साए भाजपाइयों ने लाठी भांजाबिहार विधानसभा चुनाव-2020: 38 जिलों में कहां किस तारीख को होगी वोटिंग, जानिए विस्तार से
बिहार
कोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांच
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2020 11:20:43 PM
कोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांच

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के एसपी नवीन चंद्र झा ने कोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर कर दिया है। दोनों पुलिस पदाधिकारी पर आरोप भी लगाए गए हैं। आरोप सिद्ध होने पर कार्रवाई भी हो सकती है।


कोटवा थानाध्यक्ष अभय कुमार पर ट्रक लूटकांड की एफडीआई नहीं दर्ज करने काआरोप है।
करीब 15 दिनों पूर्व कोटवा थाना क्षेत्र में आलू लदा ट्रक लूट लिया गया था। जिसकी प्रथमिकी कोटवा थाना ने दर्ज नहीं की थी। बाद में डुमरियाघाट थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई थी।

जबकि रामगढ़वा थानाध्यक्ष संजय पाठक पर सांप्रदायिक मामले में कारणपृच्छा का ससमय जवाब नहीं देने का आरोप लगा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS