ब्रेकिंग न्यूज़
किसान बिल के विरोध में सड़क पर उतरे यूनियन डेमोक्रेटिक अलायंस के नेताओं की हुई गिरफ्तारीपश्चिम चम्पारण जिला में 3 विधानसभा क्षेत्र में द्वितीय चरण और 6 विधानसभा क्षेत्र में तृतीय चरण में होंगे चुनाव : जिला निर्वाची पदाधिकारीड्रग्स मामला: दीपिका से कल एनसीबी पूछताछ करेगी, रकुलप्रीत ने ड्रग्स चैट की बात कबूल कीझारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी कोरोना से संक्रमित, दुमका दौरा टलाचिराग ने किया भावुक ट्वीट: पहली बार ऐसा है पापा चुनाव में उपस्थित नहीं होंगे, विपरीत परिस्थितियों में लड़कर जीतना उन्हीं से सीखामैच के दौरान किए कमेंट पर गावस्कर पर भड़की अनुष्का शर्मा, दिया ये करारा जवाबकृषि बिल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में पप्पू यादव समर्थकों ने नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की, गुस्साए भाजपाइयों ने लाठी भांजाबिहार विधानसभा चुनाव-2020: 38 जिलों में कहां किस तारीख को होगी वोटिंग, जानिए विस्तार से
बिहार
मोतिहारी पुलिस ने 50 हजार के इनामी राजतिलक के साथ पूर्व मुखिया व पुत्र सहित पांच को किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2020 9:30:21 PM
मोतिहारी पुलिस ने 50 हजार के इनामी राजतिलक के साथ पूर्व मुखिया व पुत्र सहित पांच को किया गिरफ्तार

मोतिहारी। 50 हजार के इनामी सुमित कुमार उर्फ राज तिलक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इसके पास से 2 पिस्टल, 6 कारतूस जब्त किया है। इसके साथ पूर्व मुखिया राम कुमार तिवारी, उनके पुत्र आशुतोष तिवारी, पकड़िदयाल के छोटू सिंह सहित 4 को गिरफ्तार किया गया है। लिहाजा पुलिस ने राजतिलक सहित पांच की गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है। 

 
राजतिलक पीपरा थाना के तजियापुर के निवासी हैं, इसपर जिले के विभिन्न थानों में 15 मामले दर्ज हैं। बेतिया कोर्ट परिसर में बब्लू दूबे हत्या का भी अभियुक्त है। पिपरा में मुखिया पति व पुत्र की हत्या, घोड़ासहन प्रखण्ड कार्यालय के गेट पर डबल मर्डर व मोतिहारी न्यायालय परिसर से कुणाल सिंह नामक अपराधी को न्यायालय से भगाने में भी शामिल बताया गया है।
 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS