ब्रेकिंग न्यूज़
ड्रग्स मामला: दीपिका से कल एनसीबी पूछताछ करेगी, रकुलप्रीत ने ड्रग्स चैट की बात कबूल कीझारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी कोरोना से संक्रमित, दुमका दौरा टलाचिराग ने किया भावुक ट्वीट: पहली बार ऐसा है पापा चुनाव में उपस्थित नहीं होंगे, विपरीत परिस्थितियों में लड़कर जीतना उन्हीं से सीखामैच के दौरान किए कमेंट पर गावस्कर पर भड़की अनुष्का शर्मा, दिया ये करारा जवाबकृषि बिल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में पप्पू यादव समर्थकों ने नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की, गुस्साए भाजपाइयों ने लाठी भांजाबिहार विधानसभा चुनाव-2020: 38 जिलों में कहां किस तारीख को होगी वोटिंग, जानिए विस्तार सेमशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन, 74 साल की उम्र में ली आखिरी सांसबिहार विधानसभा चुनाव: एक घंटा बढ़ा वोटिंग का समय, तीन चरणों में होगा मतदान
बिहार
बदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर घर में की हवाई फायरिंग, बाइक सहित चार कारतूस जब्त
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2020 10:50:45 PM
बदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर घर में की हवाई फायरिंग, बाइक सहित चार कारतूस जब्त

मोतिहारी। तुरकौलिया थाना क्षेत्र के टिकैता गांव में अपना घर बना रहे मोमताज अंसारी को रंगदारी नहीं देने पर दो बाइक से बदमाशों ने घर बनाने से रोका। विरोध करने पर गृहस्वामी को मारपीट कर घायल कर दिया गया। वहीं बदमाशों ने हवाई फायरिंग करते हुए अर्द्धनिर्मित मकान को तोड़ने लगे। हवाई फायरिंग की आवाज सुनकर जब ग्रामीण दौड़े तो बदमाश बाइक से भागने लगे।

 

इस क्रम में कीचड़ में फिसलकर तीनों बाइक सहित गिर गए। तब उनकी बाइक की डिक्की से चार कारतूस बरामद किया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाइक सहित चार कारतूस को जब्त कर थाने लाई है।इसे लेकर पीड़ित मोमताज अंसारी ने थाना में आवेदन दिया है। उसने बताया है कि अवैध हथियार से लैस तीनों बदमाश  कमलुद्दीन अंसारी, कुतबूदीन अंसारी व एकरामुद्दीन अंसारी है।

 

उसने बताया कि वे अपना घर बना रहे थे। पूर्व से ही तीनों भाई तीन लाख की रंगदारी मांगते हैं। कहते थे कि जब तक तीन लाख रुपये नहीं दोगे तबतक घर नहीं बनने देंगे। इसी को लेकर उक्त लोगों ने पहले मारपीट की। फिर घर को भी तोड़फोड़ दिया और हवाई फायरिंग की। पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS