ब्रेकिंग न्यूज़
किसान बिल के विरोध में सड़क पर उतरे यूनियन डेमोक्रेटिक अलायंस के नेताओं की हुई गिरफ्तारीपश्चिम चम्पारण जिला में 3 विधानसभा क्षेत्र में द्वितीय चरण और 6 विधानसभा क्षेत्र में तृतीय चरण में होंगे चुनाव : जिला निर्वाची पदाधिकारीड्रग्स मामला: दीपिका से कल एनसीबी पूछताछ करेगी, रकुलप्रीत ने ड्रग्स चैट की बात कबूल कीझारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी कोरोना से संक्रमित, दुमका दौरा टलाचिराग ने किया भावुक ट्वीट: पहली बार ऐसा है पापा चुनाव में उपस्थित नहीं होंगे, विपरीत परिस्थितियों में लड़कर जीतना उन्हीं से सीखामैच के दौरान किए कमेंट पर गावस्कर पर भड़की अनुष्का शर्मा, दिया ये करारा जवाबकृषि बिल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में पप्पू यादव समर्थकों ने नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की, गुस्साए भाजपाइयों ने लाठी भांजाबिहार विधानसभा चुनाव-2020: 38 जिलों में कहां किस तारीख को होगी वोटिंग, जानिए विस्तार से
बिहार
मोतिहारी में 8 संदिग्ध युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- झपटमार गिरोह के हैं सदस्य
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2020 9:39:04 PM
मोतिहारी में 8 संदिग्ध युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- झपटमार गिरोह के हैं सदस्य

मोतिहारी। नगर थाना पुलिस ने रविवार को 8 युवकों को दबोचा है। शनिवार को चिरैया निवासी निजी कंपनी कर्मी के सेलफोन को बाइक सवार बदमाशों ने झपट लिए थे। नगर थाना प्रभारी थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि झपटमारी की घटना के बाद पुलिस एक्शन में आई और 8 को दबोच लिया गया। बताया कि सभी झपटमार गिरोह चलाते हैं। रुपयो से भरा बैग, महिलाओं के आभूषण व मोबाइल झपटने का काम करते हैं।   गिरफ्तार युवक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लोकसा व जमला गांव निवासी बताए गए हैं। इनके पास से दो बाइक व 6 सैलफोन भी जब्त किए गए हैं। 
गिरफ्तार किए गए-
1. विशाल कुमार - जमला, मुफस्सिल थाना
2. नाजिर आलम - जमला, मुफस्सिल थाना
3. आकाश कुमार - जमला, मुफस्सिल थाना
4. जितेन्द्र कुमार - जमला, मुफस्सिल थाना
5. अर्जुन कुमार - जमला, मुफस्सिल थाना
6. सोनू कुमार - जमला, मुफस्सिल थाना
7. रोहित कुमार - लोकसा, मुफस्सिल थाना
8. चंदन कुमार - लोकसा, मुफस्सिल थाना

शनिवार को चिरैया के अहिरौलिया निवासी शशिरंजन बेलीसराय स्थित अपने निजि कंपनी के कार्यालय से मोबाइल से बात करते हुए पैदल अवधश चौक जा रहे है जहां इनका आवास है। तभी मोतिहारी-बेतिया पथ में अवधेश चौक के पास बाइस सवार बदमाशों ने मोबाइल झपट लिया था।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS