ब्रेकिंग न्यूज़
किसान बिल के विरोध में सड़क पर उतरे यूनियन डेमोक्रेटिक अलायंस के नेताओं की हुई गिरफ्तारीपश्चिम चम्पारण जिला में 3 विधानसभा क्षेत्र में द्वितीय चरण और 6 विधानसभा क्षेत्र में तृतीय चरण में होंगे चुनाव : जिला निर्वाची पदाधिकारीड्रग्स मामला: दीपिका से कल एनसीबी पूछताछ करेगी, रकुलप्रीत ने ड्रग्स चैट की बात कबूल कीझारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी कोरोना से संक्रमित, दुमका दौरा टलाचिराग ने किया भावुक ट्वीट: पहली बार ऐसा है पापा चुनाव में उपस्थित नहीं होंगे, विपरीत परिस्थितियों में लड़कर जीतना उन्हीं से सीखामैच के दौरान किए कमेंट पर गावस्कर पर भड़की अनुष्का शर्मा, दिया ये करारा जवाबकृषि बिल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में पप्पू यादव समर्थकों ने नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की, गुस्साए भाजपाइयों ने लाठी भांजाबिहार विधानसभा चुनाव-2020: 38 जिलों में कहां किस तारीख को होगी वोटिंग, जानिए विस्तार से
बिहार
पश्चिम चंपारण: गौनाहा में कोविड-19 एंटीजेन किट टेस्ट संपन्न, 233 की जाँच
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2020 1:05:03 PM
पश्चिम चंपारण: गौनाहा में कोविड-19 एंटीजेन किट टेस्ट संपन्न, 233 की जाँच

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चंपारण जिला अंतर्गत नरकटियागंज अनुमंडल के प्रसिद्ध गौनाहा प्रखंड स्थित सहोदरा थाना क्षेत्र के पिपरा चौक पर प्रखंड स्वास्थ्य समिति गौनाहा के सौजन्य से कोविड-19 जांच शिविर का आयोजन किया गया। जिसके प्रभारी चिकित्सक आशीष कुमार के हवाले से खबर है कि एंटीजन किट के माध्यम से उपर्युक्त जांच की गई। 





जिसमें निर्धारित 250 के लक्ष्य का पीछा करते हुए, शनिवार को 233 व्यक्तियों का जांच किया गया। इस जाँच के क्रम में 10 व्यक्ति की जाँच ट्रू नट विधि से कर प्रतिवेदन के लिए जीएमसीएच भेज दिया गया। कोविड 19 के इस जाँच के दौरान 223 में कुल 17 व्यक्ति कोविड-19 कोरोना संक्रमण के शिकार पाए गए। जिन्हें जिला प्रशासन व प्रखण्ड स्वास्थ्य समिति प्रदत्त मेडिसिन किट उपलब्ध कराकर होम कोरन्टीन रहने का परामर्श दिया गया। इस अवसर पर डॉ आशीष कुमार (आयुष चिकित्सक), विजय पासवान (प्रयोगशाला तकनीशियन), मोहम्मद इश्तियाक, अनिल दुबे और छोटे लाल शर्मा (डाटा एंट्री ऑपरेटर) उपस्थित रहे। इस जांच के दौरान सहोदरा थानाध्यक्ष अशोक साह भी सुरक्षा व्यवस्था पर मुस्तैद रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS