ब्रेकिंग न्यूज़
बाबरी ढांचा विध्वंस केस: कोर्ट ने सभी आरोपियों को किया बरी- मस्जिद विध्वंस सुनियोजित नहीं थीCoronavirus in India: कोरोना से कुल 97 हजार से अधिक लोगों ने गंवाई जान, 24 घंटे में 80 हजार नए मामलेहाथरस गैंगरेप मामले की जांच के लिए मुख्यमंत्री योगी ने गठित की एसआईटी, फास्‍ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा मुकदमाकमजोर कारोबारी रुझानों के चलते सेंसेक्स 100 अंक टूटा, निफ्टी में भी गिरावट के साथ कारोबारकमजोर कारोबारी रुझानों के चलते सेंसेक्स 100 अंक टूटा, निफ्टी में भी गिरावट के साथ कारोबारकुवैत के क्राउन प्रिंस शेख सबा अल अहमद का निधन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया शोकउपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीनड्रग्स मामला: रिया-शौविक की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, बॉम्बे हाई कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित
बिहार
डंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरु
By Deshwani | Publish Date: 7/8/2020 6:18:42 PM
डंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरु

रक्सौल। अनिल कुमार। डंकन अस्पताल में कोविड 19 का जाँच और उपचार शुरु हो गया। अस्पताल प्रबंधन द्वारा इसके लिए किए गए तैयारी का डीएम और सीएम द्वारा शुक्रवार को वर्चुअल निरीक्षण के बाद दिशा निर्देश देना था।जिसको लेकर शुक्रवार को 4.30 में एसडीएम आरती ,बीडीओ संदिप सौरभ, अवर निर्वाची पदाधिकारी संतोष कुमार ,नप के इओ गौतम आनंद, इन्सपेक्टर अभय कुमार सहित तमाम अधिकारी उपस्थित हुए  मगर नेट समस्या और सरवर डाउन होने के कारण कार्यक्रम स्थगित हो गया। इस बावत डंकन अस्पताल के प्रबंधक डा चन्देश्वर सिंह ने बताया कि अस्पताल मे कोविद का जांच निशुल्क है।





जबकि उपचार के लिए कोविद के मरीजों को भूगतान करना पड़ेगा। अभी कुल बीस लोगों का सैम्पलिंग हुआ है। जिसमे चार पोजेटिव पाए गए है।जिन्हे आइशोलेशन वार्ड में भर्ती कर  उपचार किया जा रहा है। कोविड के कुल पांच मरिज भर्ती है। जिन्हे खाना पानी भी अस्पताल के तरफ से दिया जारहा है।उधर एसडीएम आरती ने पूछने पर बताया कि डंकन अस्पताल को कोविड पेसेन्ट के उपचार के लिए सरकार द्वारा भुगतान किया जाएगा। लेकिन कितना भुगतना होगा इसटा अभी क्लियर नही है।इसके लिए हमलोग सरकार से प्रयासरत है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS