ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल विधानसभा नेता रवि मस्करा ने चलाया जनसंपर्क अभियान
By Deshwani | Publish Date: 6/8/2020 5:44:04 PM
रक्सौल विधानसभा नेता रवि मस्करा ने चलाया जनसंपर्क अभियान

रक्सौल अनिल कुमार। जिला प्रवक्ता सह रक्सौल विधानसभा नेता रवि मस्करा ने जनसंपर्क अभियान के दौरान आदापुर प्रखंड के नकरदेई पंचायत के मुशहरवा गाँव में नवल शर्मा के यहां, बीरता में श्रीकांत दुबे  व विकास दुबे के यहाँ एवं गांव के हर घर में जनसंपर्क किया। साथ में सिरिसिया में सुनील पासवान, बसतपुर में हरेंद्र यादव, रामबाबू यादव, भकुरईया में अली अकबर व  प्रवेज आलम के साथ में पंचायत के हर गांव हर घर के सभी लोगों के साथ जनसंपर्क कर कुशल क्षेम पूछा। 

 
 
 
 
उक्त बावत रवि मस्करा ने कहा कि पिछले कई सालों से सत्ताधारी पार्टी के वर्तमान विधायक क्षेत्र को नर्क बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ा है। पिछले कई बार से यहां के जनता ने उन पर विश्वास जताया है, लेकिन वह हर बार जनता के साथ विश्वासघात किए हैं। इसलिए आने वाली विधानसभा चुनाव में राजद का साथ दें। अगर रक्सौल विधानसभा से राजद जीतेगा एवं बिहार में राजद की सरकार आएगी तो रक्सौल विश्व के मानचित्र पर रहेगा। रक्सौल विधानसभा के गाँव-गाँव तक रोड  की व्यवस्था की जाएगी। युवा शिक्षित बेरोजगार बैठे हैं, उनको नौकरी दी जाएगी। इस निकम्मी सरकार में किसान और गरीब सभी मंहगाई, भ्रष्टाचार और अफसरशाही से तबाह हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS