ब्रेकिंग न्यूज़
बाबरी ढांचा विध्वंस केस: कोर्ट ने सभी आरोपियों को किया बरी- मस्जिद विध्वंस सुनियोजित नहीं थीCoronavirus in India: कोरोना से कुल 97 हजार से अधिक लोगों ने गंवाई जान, 24 घंटे में 80 हजार नए मामलेहाथरस गैंगरेप मामले की जांच के लिए मुख्यमंत्री योगी ने गठित की एसआईटी, फास्‍ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा मुकदमाकमजोर कारोबारी रुझानों के चलते सेंसेक्स 100 अंक टूटा, निफ्टी में भी गिरावट के साथ कारोबारकमजोर कारोबारी रुझानों के चलते सेंसेक्स 100 अंक टूटा, निफ्टी में भी गिरावट के साथ कारोबारकुवैत के क्राउन प्रिंस शेख सबा अल अहमद का निधन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया शोकउपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीनड्रग्स मामला: रिया-शौविक की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, बॉम्बे हाई कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित
बिहार
राधा मोहन सिंह ने कहा- राम मंदिर की नींव पर रखी जाने वाली प्रत्येक ईंट राष्ट्र गौरव को शिखर की ओर ले जाएगी
By Deshwani | Publish Date: 5/8/2020 6:00:20 PM
राधा मोहन सिंह ने कहा- राम मंदिर की नींव पर रखी जाने वाली प्रत्येक ईंट राष्ट्र गौरव को शिखर की ओर ले जाएगी

मोतिहारी। भगवान श्री राम के मंदिर की नींव पर रखी जाने वाली प्रत्येक ईंट राष्ट्र गौरव को शिखर की ओर ले जाएगी। उक्त बातें आज सांसद मोतिहारी,चेयरमैन रेलवे स्टैडिंग कमिटी सह पूर्व केन्द्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने जिला भाजपा कार्यालय में श्रीराम मंदिर के भूमि पूजन एवं कार्यारम्भ का सीधा प्रसारण देखने के बाद कहीं।




श्री सिंह ने कहा कि आज मंदिर की आधारशिला के साथ ही राष्ट्र निर्माण की आधारशिला रखी गई है। यह भारत के स्वाभिमान, आत्मसम्मान और भारत की आध्यात्मिक विरासत का भी जयगान है। 



आज करोड़ों देशवासियों का सपना प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कर कमलों द्वारा साकार हुआ। मौके पर जिला महामंत्री मार्तण्ड नारायण सिंह,कामेश्वर चौरसिया,पप्पू पाण्डेय सहित अन्य लोग उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS