ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सीमावर्ती क्षेत्र में बेधड़क हो रही उर्वरक की तस्करी
By Deshwani | Publish Date: 10/7/2020 8:44:17 PM
सीमावर्ती क्षेत्र में बेधड़क हो रही उर्वरक की तस्करी

रक्सौल अनिल कुमार। इन दिनों सीमाई क्षेत्र में तस्करों का हौंसला इस कदर बढ़ गया है कि संयोगवश अगर उनके रास्ते में कोई आम आदमी आ जाये तो उसे भी धक्का देकर तस्करी के धंधे को बेरोकटोक जारी रखने में तस्करों को कोई परहेज नही है। शुक्रवार को यह नजारा स्थानीय बॉर्डर क्षेत्र के आदापुर के गांव लालाछापरा में देखने को मिला। जहाँ जारी उर्वरक तस्करी को दिन रात अंजाम देने में जुटे तस्करों के बाईक से उर्वरक लेकर जाते समय बॉर्डर से एक सौ मीटर पीछे रास्ते मे खड़ी एक महिला धक्का खाकर जख्मी होकर गिर पड़ी, जिसे उसके परिजनों व स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से ईलाज हेतु मोतिहारी पहुंचाया गया। 

 
 
 
बावयुद तस्करों का मनोबल इतना ऊंचा है कि उक्त महिला को धक्का लगने की खबर स्थानीय प्रशासन से लेकर तस्करों तक तेजी से फैल गई, परन्तु तस्करी के धंधे पर किसी तरह का अंकुश लगने के बजाय उक्त धंधे को और तीव्र गति से हजारो बोरी उर्वरक मोटरसाइकिल से नेपाल टपाने को अंजाम दिया जाने लगा। महिला के परिजन गणेश साह ने बताया कि मोतिहारी स्थित हड्डी रोग विशेषज्ञ चिकित्सक राकेश कुमार के यहां उपचार जारी है। वहीं स्थानीय एसएसबी व थाना के द्वारा इस घटना से अनभिज्ञता जाहिर की गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS