ब्रेकिंग न्यूज़
कोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांचकोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांच"लॉक डाउन" में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन, थानाध्यक्ष अनभिज्ञमोतिहारी पुलिस ने 50 हजार के इनामी राजतिलक के साथ पूर्व मुखिया व पुत्र सहित पांच को किया गिरफ्तारकोरोना प्रकोप: पूर्वी चंपारण के डीएम ने रक्सौल के शहरी क्षेत्रों में बाइक और चारपहिया वाहनों के परिचालन पर 16 अगस्त तक लगाई पूर्ण पाबंदीबदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर घर में की हवाई फायरिंग, बाइक सहित चार कारतूस जब्तमोतिहारी के रघुनाथपुर पुलिस ने तीन फराय अभियुक्तों के घर पर इश्तेहार सटवायामोतिहारी में 8 संदिग्ध युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- झपटमार गिरोह के हैं सदस्य
बिहार
एलाईसी की रक्सौल शाखा के नये प्रबंधक बने नवीन कुमार, कहा- व्यवस्था को सुदृढ़ करने को हरसंभव कोशिश करेंगे
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2020 10:32:55 PM
एलाईसी की रक्सौल शाखा के नये प्रबंधक बने नवीन कुमार, कहा- व्यवस्था को सुदृढ़ करने को हरसंभव कोशिश करेंगे

रक्सौल अनिल कुमार। जीवन बीमा निगम की रक्सौल शाखा नये प्रबंधक नवीन कुमार ने गुरुवार को पदभार ग्रहण किया। एलआईसी कार्यालय एलाईसी के कक्ष में नए शाखा प्रबंधक के तौर पर  योगदान देने के बाद श्री कुमार ने कहा कि उनकी  प्राथमिकता पूर्व में की गई व्यवस्था को और मजबूत करने की होगी।

 
 
 
 साथ ही एलआईसी के हित के लिए वे हर संभव प्रयास करेंगे। पहली प्राथमिकता, ग्राहकों की सेवा और एजेंसी को रोजगार के अवसर के रूप में प्रोत्साहित करना होगी। 
 
 
वहीं अभिकर्ताओं के प्रोत्साहन पर जोर दिया जाएगा। योगदान के बाद शाखा प्रबंधक को एमडीआरटी क्लब के मेम्बर एंड सीएमएस स्वर्ण सिंह  के द्वारा फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया। मौके पर एसएच इमाम, विवेकानंद झा, रामानुज प्रसाद, जालंधर,चन्देश्वर शर्मा,  अभय कुमार, साहिल कुमार, श्रीश्याम कुमार व अनिल कुमार सहित अन्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS