ब्रेकिंग न्यूज़
कोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांचकोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांच"लॉक डाउन" में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन, थानाध्यक्ष अनभिज्ञमोतिहारी पुलिस ने 50 हजार के इनामी राजतिलक के साथ पूर्व मुखिया व पुत्र सहित पांच को किया गिरफ्तारकोरोना प्रकोप: पूर्वी चंपारण के डीएम ने रक्सौल के शहरी क्षेत्रों में बाइक और चारपहिया वाहनों के परिचालन पर 16 अगस्त तक लगाई पूर्ण पाबंदीबदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर घर में की हवाई फायरिंग, बाइक सहित चार कारतूस जब्तमोतिहारी के रघुनाथपुर पुलिस ने तीन फराय अभियुक्तों के घर पर इश्तेहार सटवायामोतिहारी में 8 संदिग्ध युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- झपटमार गिरोह के हैं सदस्य
बिहार
रक्सौल प्रखंड विकास पदाधिकारी के स्थांतरण होने पर विदाई समारोह का हुआ आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2020 10:21:20 PM
रक्सौल प्रखंड विकास पदाधिकारी के स्थांतरण होने पर विदाई समारोह का हुआ आयोजन

रक्सौल अनिल कुमार। प्रखंड परिसर कार्यालय के सभागार में गुरूवार को प्रखंड सदस्य वार्ड संघ ने प्रखंड विकास पदाधिकारी कुमार प्रशांत के स्थांतरण होने पर विदाई समारोह का आयोजन किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता वार्ड संघ के प्रखंड अध्यक्ष सह पुरंदरा पंचायत  के उपमुखिया शशिभूषण प्रसाद ने की। इस दौरान वार्ड सदस्यों के द्वारा बीडीओ कुमार प्रशांत को अंग वस्त्र व दोशाला ओढ़ाकर सम्मानित किया गया। 

 
 
 
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वार्ड संघ के प्रखंड अध्यक्ष शशिभूषण प्रसाद ने बताया कि बीडीओ साहब के साथ बीते 33 माह से हमलोगों के द्वारा पंचायतों में कार्य करने का मौका मिला। जल नल योजना के कामों में जब भी कोई परेशानी हुई तो हमलोगों को बीडीओ साहब के द्वारा हमेशा दिशा-निर्देश दिया गया। वही विदाई समारोह को संबोधित करते हुए बीडीओ कुमार प्रशांत ने कहा कि बीते 33 माह से रक्सौल प्रखंड में मेरे द्वारा कार्य किया गया। इस दौरान पंचायतों के जनप्रतिनिधि व लोगों के द्वारा विकासात्मक कार्यों में काफी सहयोग किया गया।
 
 
 
जिसका नतीजा है कि प्रखंड कार्यालय पर एक भी धरना प्रदर्शन नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि नल जल, गली नली के कार्यों के लिए 192 वार्डों का चयन हुआ है।करीब 150 वार्डों में काम पूरा हुआ है।बाकि वार्डों में भी इस माह के अंत तक कार्य पूरा कर लेने का निर्देश दिया गया है।कार्यक्रम का संचालन वार्ड सदस्य सुभाष सिंह ने किया।मौके पर सीओ विजय कुमार, प्रखंड नाजीर राजेंद्र रजक, वार्ड सदस्य काशिम आलम, गनी आलम, महसुद अंसारी, गौतम पासवान, रामदेव बैठा, फरियाद आलम, मोती अहमद, रामचंद्र प्रसाद, मुन्ना तिवारी सहित प्रखंड के वार्ड सदस्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS